गर्लफ्रेंड से मिलने यूपी से आया प्रेमी, घरवालों को लगी भनक…युवक का कर दिया ऐसा हाल…

धौलपुर। एक कहावत है कि प्यार के लिए लोग कुछ भी कर जाते है। एक युवक ने भी कुछ ऐसा ही किया। एक लड़की से…

New Project 2023 07 16T161253.321 | Sach Bedhadak

धौलपुर। एक कहावत है कि प्यार के लिए लोग कुछ भी कर जाते है। एक युवक ने भी कुछ ऐसा ही किया। एक लड़की से प्यार होने पर युवक यूपी से राजस्थान पहुंच गया। यहां जैसे ही लड़की के परिजनों को इसकी सूचना लगी तो उन्होंने प्रेमी की धुनाई कर दी। पुलिस ने गंभीर हालत में युवक को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां गंभीर हालत होने पर उसे जयपुर रेफर कर दिया गया।

बाड़ी सदर थाना पुलिस ने बताया कि घटना परीक्षत का पुरा गांव में बीती रात की है। यूपी के आगरा से एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए धौलपुर आया था। यहां बाड़ी सदर थाना इलाके में अज्ञात लोगों ने लाठी-डंडे और धारदार हथियारों से प्रेमी पर हमला कर दिया।

इस हमले में युवक गंभीर रूप से घायल हो गया, जिसके बाद लोग उसे एक खेत में फेंककर चले गए। घायल युवक को देखकर ग्रामीणों ने घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। जहां, प्राथमिकी उपचार के बाद डॉक्टरों ने उसे जयपुर हायर सेंटर रेफर कर दिया है। पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

सूत्रों के मुताबिक, प्रेमिका ने युवक को मिलने के लिए गांव बुलाया था, लेकिन इसकी जानकारी युवती के परिजनों को लग गई। जिसके बाद उन्होंने गांव पहुंचे प्रेमी युवक के साथ जमकर मारपीट की और खेत में फेंककर फरार हो गए।

पुलिस ने बताया कि घायल युवक ने अपना नाम विजयपाल सिंह पुत्र जगदीश गुर्जर निवासी फतेहाबाद आगरा यूपी का निवासी बताया। जिसके बाद पुलिस ने युवक के मोबाइल से उसके परिजनों को सूचना दे दी। पुलिस मामले को प्रेम प्रसंग से जोड़कर देख रही है। पुलिस ने पीड़ित युवक की शिकायत पर केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *