Hema Malini ने खोला अपनी सक्सेस का राज, बोलीं-जिसने मुझे पहली फिल्म से निकाला उसी ने फिर साथ किया काम

हेमा मालिनी ने बताया कि एक फिल्म निर्माता ने उन्हें फिल्म के बीच में निकाल दिया था। यह कहकर की तुम सुंदर नहीं हो। अभिनेत्री का कहना है कि यही मेरी सफलता का राज है।

Hema Malini | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेत्री हेमा मालिनी 74 बरस की हो चुकी हैं, लेकिन आज भी लोग उनकी खूबसूरती के दीवाने हैं। उन्होंने अपने कॅरियर कई फिल्में दी हैं, लेकिन कॅरियर की शुरुआत में एक फिल्म निर्माता ने उन्हें फिल्म के बीच में निकाल दिया था। यह कहकर की तुम सुंदर नहीं हो। अभिनेत्री का कहना है कि यही मेरी सफलता का राज है। दरअसल, फिल्म के बीच में ही निकाल देने से उनके अंदर खुद इंडस्ट्री में साबित करने के विचार उत्पन्न हुए। हेमा मालिनी को फिल्म के बीच में निकाल देने वाले निर्माता सीवी श्रीधर हैं, जिन्होंने उन्हें एक तमिल फिल्म के लिए साइन किया था। लेकिन चार दिन तक शूटिंग के बाद उन्हें निकाल दिया था।

यह खबर भी पढ़ें:-विक्की कौशल से सात फेरे लेने से पहले कैटरीना कैफ ने इन स्टार्स के साथ खेली ‘लुका छुपी’, लंबी है अफेयर की

हेमा मालिनी ने किया खुलासा

हेमा मालिनी ने Lehren Retro को दिए इंटरव्यू में कहा कि उन्हें तमिल फिल्म निर्माता सीवी श्रीधर ने एक फिल्म में साइन किया गया था, जिन्होंने उनका नाम भी Sujata में बदल दिया था। उन्होंने कहा कि इस फिल्म में Jayalalithaa भी शामिल होने वाली थी, लेकिन निर्माता को लगा कि मैं कम सुंदर हूं। हेमा मालिनी ने बताया कि उस दौरान चेन्नई में कई क्लासिकल नृत्य शोज चलते थे और प्रोड्यूसर्स वही पर अभिनेत्रियों की तलाश करते थे। इसी दौरान सीवी श्रीधर ने उन्हें एक ऐसे नृत्य शो में खोजा और उन्हें उनकी मां के माध्यम से साइन किया था और मैंने भी फिल्म करने के लिए मान गई थीं।

जब सीवी श्रीधर ने मुझे अस्वीकार किया तो यह बहुत दिलचस्प और एक बड़ा झटका था। लेकिन अच्छी बात यह है कि मुझे उन्होंने आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया। उस समय मुझे लगा कि मैं इंडस्ट्री में अपनी जगह बनाकर दिखाना है। क्योंकि उन्होंने मुझे अस्वीकार कर दिया था। इसलिए, मैंने इसे एक चुनौती के रूप में लिया और बेस्ट देना चाहा। अभिनेत्री ने यह भी बताया कि उसके बाद ही उन्हें 1968 की फिल्म ‘सपनों का सौदागर’ मिली थी, जो उनकी बॉलीवुड डेब्यू थी। हेमा ने हालांकि कहा कि वह किसी से द्वेष की भावना नहीं रखती है क्योंकि वह ‘क्षमा और भूल’ की सिद्धांत में विश्वास रखती है।

यह खबर भी पढ़ें:-यह है Katrina Kaif के फिट फिगर राज, बड़े काम के हैं ये 5 वर्कआउट टिप्स

हेमा मालिनी ने कहा कि उन्होंने 1973 की फिल्म ‘गहरी चाल’ में सीवी श्रीधर के साथ काम किया और उन्हें बहुत अच्छे इंसान के रूप में याद किया है। लेकिन मैंने इसके बारे में कभी भी नहीं कहा कि आपने मुझे फिल्म में लेने के बाद मुझे अस्वीकार कर दिया था। हमने कभी उसके बारे में बात नहीं की।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *