Gadar 2 ने तोड़ा Pathaan, Dangal और KGF का रिकॉर्ड, 17वें दिन सनी पाजी ने उड़ाया Box Office का गर्दा

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। यह मूवी…

gadar | Sach Bedhadak

11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज हुई सनी देओल और अमीषा पटेल की फिल्म ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचा रही है। यह मूवी हर हफ्ते ताबड़तोड़ कमाई कर रही है। 40 करोड़ की धमाकेदार ओपिनिंग करने वाली गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर कई रिकॉर्ड तोड़ दिए है।

Gadar 2 1 3 | Sach Bedhadak

Gadar 2 : सनी देओल (Sunny Deol) और अमीषा पटेल (Amisha Patel) की फिल्म ‘गदर 2’ (Gadar 2) बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर रही है। इस ब्लॉकबस्टर मूवी ने ‘दंगल’ और ‘केजीएफ 2’ जैसी बड़ी फिल्मों को बॉक्स ऑफिस पर धूल चटा दी दिया है। यह मूवी बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक रिकॉर्ड स्थापित कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-बॉक्स ऑफिस पर कमाई की सुनामी, 230 दिन 119 मूवी…6279.95 करोड़ का कारोबार, बॉलीवुड का बजा

17वें दिन की धमाकेदार कमाई
अनिल शर्मा के निर्देशन में बनी यह मूवी हर दिन धमाकेदार कमाई कर रही है और अब इस मूवी का आकड़ा 500 करोड़ के करीब पहुंच गई है। गदर 2 का आंकड़ा 450 करोड़ के पार पहुंच गया है। सनी देओल देओल की फिल्म ने 17वें दिन यानी हफ्ते के तीसरे रविवार को शानदार कलेक्शन किया है। रण आदर्श के मुताबिक, गदर 2 ने 17वें दिन 17.10 करोड़ का बिजनेस किया है।

Gadar 02 2 | Sach Bedhadak

Gadar 2 ने तोड़ा शाहरुख खान की पठान का रिकॉर्ड

बॉलीवुड खबरों की रिपोर्ट के मुताबिक, गदर 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर सबसे तेजी में 450 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाली फिल्म बन गई है। इस फिल्म ने यह उपलब्धि सिर्फ 17 दिनों में हासिल किया है। इससे पहले यह रिकॉर्ड शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ के नाम था। किंग खान की फिल्म ने 18 दिनों में 450 करोड़ के आंकड़े को टच किया था।

Gadar 02 3 | Sach Bedhadak

‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है ‘गदर 2’
बता दें कि गदर 2 फिल्म साल 2001 में रिलीज हुई ‘गदर: एक प्रेम कथा’ का सीक्वल है। दोनों फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा हैं। इस मूवी में स्टारकास्ट सनी देओल, अमीषा पटेल और उत्कर्ष शर्मा भी पहले वाली है। इस मूवी को फैंस का भतपूर प्यार मिल रहा है, जिस गति से यह मूवी कमाई कर रही है, उसे देखकर लगता है मूवी इस सप्ताह में 500 करोड़ का आंकड़ा पार कर लेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *