खुलेआम रॉड और चाकूओं से हमला…युवक को उतारा मौत के घाट, गंगापुर सिटी में वारदात से सनसनी

गंगापुर सिटी में मंगलवार देर रात एक युवक की 5 लोगों ने चाकूओं और रॉड से हमला कर हत्या दी। गंभीर हालत में में लोगों द्वारा युवक को सरकारी अस्पताल लेकर जाया गया।

sb 2 2023 09 13T184821.358 | Sach Bedhadak

Sawai madhopur News: गंगापुर सिटी में मंगलवार देर रात एक युवक की 5 लोगों ने चाकूओं और रॉड से हमला कर हत्या दी। गंभीर हालत में में लोगों द्वारा युवक को सरकारी अस्पताल लेकर जाया गया। यहां डॉक्टरों द्वारा युवक को मृतक घोषित कर दिया। उदय मोड़ थाना पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव परिजनों को सौंप दिया है।

मृतक की पहचान पिंटूलाल मीना (27) पुत्र पृथ्वीराज मीना सपोटरा के लूलोज की झोपड़ी गांव के रुप में हुई है। मृतक युवक गंगापुर में रहकर रेलवे प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी कर रहा था। भाई की हत्या के बाद चचेरे भाई रसपाल मीना ने उदय मोड़ थाने में लिखित शिकायत दी है।

कर रहा था प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी

शिकायत में जानकारी दी गई है कि पिंटू लाल उसकी बुआ का बेटा था। दोनों भाई बंदरिया में बालाजी के पास स्थिति मकान में रहकर प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी कर रहे थे। मंगलवार देर रात करीब एक बजे पिंटू लाल किसी काम से घर से बाहर गया था।

आगे उसने बताया कि कुछ देर बाद वह लहूलुहान हालत में मदद-मदद चिल्लाता हुआ घर के अंदर आया। चिल्लाने की आवाज सुनकर मैं और मेरे चाचा घर के चौक पर पहुंचे तो देखा कि पिंटू लाल घायल अवस्था में था। वह कुछ लोगों द्वारा उसका मोबाइल छीनने की बात कह रहा था।

शिकायत में आरोपियों के नाम

रसपाल मीना ने शिकायत में बताया कि जब हम पिंटूलाल की देखभाल कर रहे थे, तभी वेदप्रकाश, राहुल, विवेक, अन्ना उर्फ अनीश और अंगुल पुत्र डूंगरमल हरिजन चाकू और रॉड लेकर घर में घुस आए। उन्होंने पिंटू लाल मीणा पर चाकुओं और रॉड से हमला करना शुरू कर दिया। पिंटू लाल गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश होने लगे।

बचाव करने पर जान से मारने की धमकी

जब रसपाल मीना ने कुछ लड़कों के साथ बीच-बचाव किया तो आरोपियों ने हमारे साथ मारपीट की और धमकी देते हुए कहा कि अंदर जाओ नहीं तो जान से मार देंगे। आरोपी धमकी देकर वहां से चले गए। पिंटूलाल को गंभीर हालत में जिला अस्पताल गंगापुर सिटी ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पांच लोगों को हिरासत में लेने की सूचना

घटना का पता चलते ही मौके पर गंगापुर सिटी विधायक रामकेश मीणा के साथ ही पुलिस उपाध्यक्ष बाबूलाल बिश्नोई, कोतवाली थाना अधिकारी शिव लहरी, उदय मोर थाना अधिकारी लखन सिंह और बहादुर सिंह आदि गवर्नमेंट हॉस्पिटल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। मिली जानकारी के अनुसार अभी तक पुलिस ने पांच लोगों को हिरासत में लिया है।