अनंतनाग में आतंकवादियों के साथ मुठभेड़, सेना के कर्नल, मेजर और DSP शहीद, अब तक 3 आंतकी ढेर

बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर और डीएसपी शहीद हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी।

sb 2 2023 09 13T195229.783 | Sach Bedhadak

Anantnag Encounter: बुधवार को जम्मू-कश्मीर के अनंतनाग में आतंकियों के साथ मुठभेड़ में सेना के कर्नल, मेजर और डीएसपी शहीद हो गए। अधिकारियों ने यह जानकारी दी। इससे पहले एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि अनंतनाग के गडोले इलाके में छिपे आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच बुधवार सुबह मुठभेड़ शुरू हुई थी।

अब तक तीन आंतकी ढेर

जम्मू-कश्मीर में आतंकियों और सुरक्षा बलों के बीच लगातार मुठभेड़ जारी है। समाचार एजेंसी पीटीआई ने अधिकारियों के हवाले से बताया कि बुधवार को ही सुरक्षा बलों ने राजौरी में मुठभेड़ के दौरान एक और आतंकवादी को मार गिराया है। इसके साथ ही राजौरी जिले के सुदूर नारला गांव में तीन दिवसीय ऑपरेशन के दौरान मारे गए आतंकवादियों की संख्या तीन हो गई है।

डॉग यूनिट की लैब्राडोर केंट भी शहीद

मंगलवार को राजौरी के सुदूर नारला गांव में मुठभेड़ में एक संदिग्ध पाकिस्तानी आतंकवादी मारा गया। गोलीबारी में सेना का एक जवान और सेना की डॉग यूनिट की छह साल की मादा लैब्राडोर केंट भी शहीद हो गए, जबकि तीन सुरक्षाकर्मी घायल हो गए।

इस साल कितने आतंकी मारे गए?

समाचार एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, इस साल सीमावर्ती जिलों राजौरी और पुंछ में मुठभेड़ों में लगभग 26 आतंकवादी मारे गए और 10 सुरक्षाकर्मी शहीद हो गए। अधिकारियों ने बताया कि ज्यादातर आतंकवादी सीमा पार से इस ओर घुसने की कोशिश के दौरान मारे गए।