नागौर में काल बन दौड़ी बोलेरो, ड्राइवर को हार्ट अटैक आने पर शोभायात्रा में घुसी…दर्जनों को कुचला

Nagaur Accident: राजस्थान के नागौर स्थित डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान एक भयावह हादसा सामने आया है जहां एक बेकाबू बोलेरो कार ने शोभायात्रा…

sach bedhadak 1 27 | Sach Bedhadak

Nagaur Accident: राजस्थान के नागौर स्थित डेगाना में विश्वकर्मा जयंती के दौरान एक भयावह हादसा सामने आया है जहां एक बेकाबू बोलेरो कार ने शोभायात्रा के दौरान करीब 1 दर्जन लोगों को कुचल दिया. इस हादसे में 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बाकी घायलों को अजमेर रेफर किया गया है. दरअसल जब बाजार से शोभायात्रा निकाली जा रही थी तो दौरान सड़क पर काफी संख्या में बच्चे और महिलाएं चल रहे थे.

बताया जा रहा है कि बोलेरो चला रहे चालक को हार्ट अटैक आ गया था जिसके बाद वह बेकाबू होकर आगे चल रही विश्वकर्मा भगवान की शोभायात्रा में घुस गई. बता दें कि बोलेरो चालक ने भी इलाज के दौरान दम तोड़ दिया. जानकारी के अनुसार यह हादसा गुरुवार सुबह करीब 11 बजे डेगाना कस्बे के मुख्य बाजार में हुआ जहां जांगिड़ समाज की ओर से विश्वकर्मा भगवान की शोभायात्रा निकाली जा रही थी.

इसी दौरान करवा गली के पास यात्रा में पीछे चल रही एक बोलेरो अचानक बेकाबू हो गई और नियंत्रण खोने के बाद गाड़ी आगे चल रही यात्रा में घुस गई और लोगों को कुचलते हुए वहां खड़ें ठेलों से टकरा कर रूक गई.

हार्ट अटैक आने से ड्राइवर की मौत

जानकारी के मुताबिकक बोलेरो चला रहे ड्राइवर ईसान खान (60) को हार्ट अटैक आने के बाद उसका बोलेरो से नियंत्रण खो गया जिसके बाद गाड़ी बेकाबू हो गई और सामने चल रही शोभा यात्रा में लोगों को कुचलती हुई चली गई.

इस हादसे के बाद शोभायात्रा में कोहराम मच गया और डेगाना अस्पताल में भारी लोगों की भीड़ जुट गई. वहीं इस घटना का डराने वाला सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है जिसमें बोलेरो लोगों को कुचलते हुए दौड़ रही है.