जयपुर में नाबालिग लड़की से दरिंदगी, आरोपी प्रेमी ने बहला-फुसलाकर किडनैप कर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी प्रेमी रात में घर से रुपए चुराकर उसका अपहरण कर…

rape 01 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी प्रेमी रात में घर से रुपए चुराकर उसका अपहरण कर ले गया था। सुबह घर के पास छोड़कर फरार हो गया। पीड़िता के पिता ने दौलतपुरा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि दौलतपुरा निवासी एक युवक ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवक ने शिकायत में बताया कि आरोपी बबलू रातावाल उर्फ मनीष (20) उसका परिचित है। आरोप है कि 16 सितम्बर की रात परिवार के सभी सदस्य घर पर सो रहे थे। देर रात करीब 12:30 बजे आरोपी बबलू उसकी 14 साल की नाबालिग बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया। इसके बाद आरोपी बबलू ने उसकी नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया।

घर से बेटी से मंगवाए पैसे…

आरोपी बबलू ने भगाने से पहले घर की अलमारी में रखे 30 हजार रुपए भी नाबालिग बेटी से मंगवाए। रुपए चोरी करवाकर आरोपी उसका अपहरण कर ले गया। इसके बाद आरोपी बबलू ने उसकी नाबालिग बेटी के साथ दुष्कर्म किया। नाबालिग बेटी को घर से लापता होने पर परिजनों को शक हुआ। नाबलिग के परिजनों ने आरोपी बबलू को कॉल करने पर उसने परिवार को जान से मारने की धमकी दी।

इसके बाद आरोपी बबलू अगले दिन सुबह करीब 9 बजे घर से कुछ दूरी पर पुलिया के पास नाबालिग बेटी को छोड़कर फरार हो गया। नाबालिग बेटी को रास्ते में खड़ा देखकर परिचित ने कॉल कर परिजनों को बताया। वहां से बेटी को लेकर परिजन घर आए। पूछने पर नाबालिग बेटी ने आरोपी बबलू की करतूत के बारे में बताया। इसके बाद गुस्साएं परिजनों ने दौलतपुरा थाने में आरोपी युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने पॉक्सो एक्ट में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।