महंगाई राहत कैंप : RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने लाभान्वितों को बांटे पट्टे और गारंटी कार्ड

अजमेर। राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए लोहाखान में आयोजित महंगाई राहत कैंप में आज राजस्थान पर्यटन विकास निगम (RTDC) के अध्यक्ष औऱ राज्य…

महंगाई राहत कैंप : RTDC चेयरमैन धर्मेंद्र राठौड़ ने लाभान्वितों को बांटे पट्टे और गारंटी कार्ड

अजमेर। राजस्थान सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं के लिए लोहाखान में आयोजित महंगाई राहत कैंप में आज राजस्थान पर्यटन विकास निगम (RTDC) के अध्यक्ष औऱ राज्य मंत्री धर्मेंद्र राठौड़ ने अवलोकन किया। उन्होंने लाभान्वितों को पट्टे एवं गारंटी कार्ड वितरित किए।

केंद्र से राजस्थान की योजनाएं पूरे देश में लागू करने की मांग की

निगम अध्यक्ष राठौड ने महंगाई राहत कैम्प का अवलोकन किया और लाभान्वितों को जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में जानकारी दी। उन्होंने कहा कि महंगाई राहत कैम्प में जनसैलाब उमड़ रहा है और आमजन को राहत मिल रही है। निगम अध्यक्ष राठौड़ ने केंद्र सरकार से भाजपा शासित प्रदेशों में राजस्थान की तरह जनकल्याणकारी योजनाएं लागू करने का आग्रह किया है।

इस अवसर पर अजमेर शहर जिला कांग्रेस कमेटी के निवर्तमान महासचिव शिव कुमार बंसल, नोरत गुर्जर, अजय कृष्ण तैनगौर, विजेंद्र सिंह राठौड़ , भंवर सिंह राठौड़, विश्राम चौधरी, सम्राट सरवर खान, हमीद चीता, पंकज छोटवानी, अशोक दौराया, कुशाल कोमल, वसीम खान, हितेश्वरी देवी, नकुल खंडेलवाल सहित कांग्रेस के पदाधिकारियों एवं कार्यकर्ताओं ने शिविर में आमजन को जन कल्याणकारी योजनाओं के बारे में अवगत कराया और सहयोग भी किया।

( रिपोर्ट- नवीन वैष्णव)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *