Cycle Wale Uncle : कौन हैं ये ‘साइकिल वाले अंकल’, जिनकी आवाज का दीवाना हो गया पूरा जयपुर

जयपुर। सोशल मीडिया आम आदमी से लेकर सितारों तक की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। आज के समय में सोशल मीडिया एक…

New Project 2023 07 02T154311.913 | Sach Bedhadak

जयपुर। सोशल मीडिया आम आदमी से लेकर सितारों तक की जिंदगी का एक अहम हिस्सा बन गया है। आज के समय में सोशल मीडिया एक ऐसा प्लेटफॉर्म है, जो रातों रात किसी को भी स्टार बनाने की क्षमता रखता है। सोशल मीडिया के जरिए बहुत से लोग रातो-रात स्टार बन गए हैं।

बीते कुछ सालों में ऐसे ही कई आमलोग सामने आए हैं जो सोशल मीडिया के जरिए पलक झपकते स्टार बन गए। पिछले दिनों ‘कच्चा बादाम’ गाने से पश्चिम बंगाल के भुबन बड्याकर रातों रात स्टार बन गए। वहीं अब सोशल मीडिया पर एक साइकिल वाले अंकल का भजन गाते हुए का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

साइकिल वाले अंकल का नाम मुकेश कुमार नायर है। वह जयपुर के लालकोठी में रहते है। 50 साल के मुकेश अंकल पेशे से भजन या राजस्थानी भजन गायक नहीं है। बल्कि मुकेश सचिवालय में सिक्योरिटी गार्ड पर नौकरी कर परिवार को पालन-पोषण करते है। बचपन से ही मुकेश गाने के शौकीन है।

दो वक्त की रोटी और बच्चों की पढ़ाई लिखाई के लिए और शादी के लिए प्राइवेट नौकरी करते हैं। कई बार चलते फिरते राहगीर लोग उन्हें पागल कहते है, लेकिन वो उनकी परवाह नहीं करते है। मुकेश कुमार नायर ने बताया उनके घर में उनकी पत्नी नीलू देवी (45) और दो बच्चे है। उनका बेटा कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहा है। वहीं उनकी बेटी कॉलेज में पढ़ाई कर रही है।

बचपन से ही भजन गाने का शौक…

मुकेश नायर ने बताया कि बचपन से ही उन्हें भजन गाने का शौक है, लेकिन परिवार की जिम्मेदारी के चलते वो अपना शौक पूरा नहीं कर पाए। वह जब भी अपनी नौकरी पर जाते है उससे पहले वो भगवान के दर्शन जरूर करते है। वो भगवान के भजन भी गाते है।

दौसा के युवक ने वायरल किया वीडियो…

शुक्रवार को वहां से गुजर रहे दौसा जिले के नांगल निवासी पवन कुमार मीणा ने उन्हें गाता हुआ देखा। पवन ने उनका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। जिसके बाद से उनका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *