जयपुर में राह चलती लड़कियों से छेड़छाड़ करने वाला जूनियर टैक्स ऑफिसर गिरफ्तार, 2 दोस्त भी धरे गए

जयपुर। राजधानी जयपुर के मानसरोवर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने राह चलती युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले…

New Project 2023 07 02T151038.398 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर के मानसरोवर थाना पुलिस ने बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। पुलिस ने राह चलती युवतियों और महिलाओं से छेड़छाड़ करने वाले राजस्थान प्रशासनिक सेवा के अधीनस्थ अधिकारी कल्पेश चौधरी समेत तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

आरोपियों ने हाल ही में 6 दिन पहले 26 जून को एक परिवार की कार को रोककर उनके साथ छेड़छाड़ और मारपीट की थी। आरोपी कल्पेश चौधरी ने अपने आपको राजस्थान यूनिवर्सिटी का छात्र नेता बताकर पीड़ित परिवार को धमकाया था। पुलिस ने जब मामले की जांच की तो सामने आया है कि आरोपी पहले भी इस तरह की वारदातें कर चुके हैं।

मानसरोवर थाना पुलिस ने बताया, 26 जून की रात करीब एक बजे एक परिवार के लोग खाना खाकर कार में मालवीय नगर से मानसरोवर आ रहे थे। उसी दौरान शिप्रापथ रोड पर एक स्कॉर्पियो गाड़ी सवार लड़कों ने उनकी कार का पीछा किया। बदमाश उनकी कार के पीछे गाड़ी लगाकर जोर-जोर से हॉर्न बजाने लगे।

इसके बाद मध्यम मार्ग पर पहुंचने पर बदमाशों ने कार के आगे स्कॉर्पियो लगाकर उन्हें रूकवा लिया। स्कॉर्पियो गाड़ी में बैठे 6-7 लड़के नीचे उतरे और युवक की कार में बैठी 2 बहनों के साथ छेड़छाड़ कर उन्हें बाहर निकालने की कोशिश करने लगे। विरोध करने पर बदमाशों ने उनके साथ साथ मारपीट भी की।

बीच सड़क पर लड़कियों से मारपीट करते देखकर वहां से गुजर रहे राहगीरों ने अपनी गाड़ियां रोकी। लोगों को इकट्ठा होते देख कर बदमाश मौके से फरार हो गए। पीड़ित परिवार के लोगों ने बताया, उनमें शामिल कल्पेश ने अपने आप को राजस्थान यूनिवर्सिटी का छात्र नेता बताकर धमकाया था।

जेसीटीओ के पद पर तैनात है आरोपी कल्पेश…

पीड़ित परिवार ने मानसरोवर थाने में छेड़छाड़ और मारपीट का मामला दर्ज करवाया था। मानसरोवर थाना पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल की। पुलिस की जांच में खुलासा हुआ कि छेड़छाड़ करने वाला मुख्य आरोपी कल्पेश चौधरी है। वह राजस्थान प्रशासनिक सेवा का अधीनस्थ अधिकारी है। कल्पेश झालाना में स्थित कर भवन में जूनियर कॉमर्शियल टैक्स ऑफिसर (जेसीटीओ) के पद पर तैनात है।

आरोपियों में से एक अभी फरार…

पुलिस ने बताया कि इस घटना में शामिल आरोपी कल्पेश चौधरी के साथ उसके दो और साथियों को भी गिरफ्तार किया है। उनमें जोबनेर के महेसवास का बिशनलाल चौधरी और जोधपुर के लोहावट का टीकमचंद बाम्बू शामिल है। वहीं घटना में शामिल एक आरोपी प्रवीण अभी फरार है। मानसरोवर थाना पुलिस उसकी तलाश में उसके संभावित ठिकानों पर दबिश दे रही है। लेकिन उसका अभी तक पता नहीं चल पाया है, बहरहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *