बेटे के हर जुर्म पर पर्दा डाल देता था हत्यारे बेटे का इंस्पेक्टर पिता, खुद को बताता था DIG…पत्नी भी कर चुकी है मारपीट

जयपुर। राजधानी जयपुर में तीन दिन पहले करणी विहार थाना इलाके में एक युवक के सिर पर बैट से वार कर हत्या करने के मामले…

Inspectors Son Beats Vegetable Seller To Death 1 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में तीन दिन पहले करणी विहार थाना इलाके में एक युवक के सिर पर बैट से वार कर हत्या करने के मामले में पुलिस ने आरोपी क्षितिज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया है। इस मामले में कई चौंकाने वाले खुलासे हुए है।

लोगों का दावा है आरोपी क्षितिज शर्मा ड्रग एडिक्ट है और अक्सर गुस्से में रहता था। वह पहले भी कॉलोनी में कई लोगों से मारपीट कर चुका था। उसने तीन दिन पहले एक लड़की से भी छेड़छाड़ की थी, लेकिन इंस्पेक्टर पिता के रूबाब के कारण एफआईआर दर्ज नहीं हो सकी। वहीं सीआई प्रशांत शर्मा और उसकी पत्नी भी मारपीट कर चुकी है।

खुद को DIG बताकर धौंस जमाता था इंस्पेक्टर

लोगों ने यह भी दावा किया है कि मुख्यमंत्री सिक्योरिटी में तैनात आरोपी का पिता इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा खुद को डीआईजी बताकर बाजार में धौंस जमाता था। हाल ही में आरोपी के पिता इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा ने खुद को डीआईजी बताकर एक रेस्टोरेंट में धौंस जमाई थी। पैसे मांगने पर रेस्टोरेंट में इंस्पेक्टर ने तोड़फोड़ और मारपीट की थी। रेस्टोरेंट संचालक ने वैशाली नगर थाने में मामला दर्ज करवाया है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस हेडक्वाटर ने इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा को सस्पेंड कर दिया है। बता दें कि अभी हत्या के मामले में इंस्पेक्टर के बेटा क्षितिज शर्मा को पुलिस ने गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया है।

रेस्टोरेंट संचालक दर्ज करवाई थी रिपोर्ट

पीड़ित रेस्टोरेंट संचालक कृष्णा सोनी ने वैशाली नगर थाने में इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई थी। कृष्णा सोनी ने शिकायत में बताया कि हत्यारे का पिता प्रशांत शर्मा खुद को डीआईजी बताता था। कॉलोनी और बाजार में अपनी धौंस जमाता था। 29 मार्च को प्रशांत शर्मा ने खुद को डीआईजी बताकर 20 लोगों के साथ गणेश मार्ग स्थित रेस्टोरेंट में पार्टी की थी। उस वक्त प्रशांत शर्मा ने अपने परिवार के साथ रेस्टोरेंट में शराब पीना शुरू कर दिया।

रेस्टोरेंट स्टाफ ने फैमिली रेस्टोरेंट का हवाला देकर शराब पीने से मना किया तो प्रशांत शर्मा और उसके बेटे क्षितिज शर्मा ने रेस्टोरेंट कर्मियों के साथ मारपीट कर दी। यही नहीं, पार्टी का बिल करीब 14,000 रुपए का बना था। बिल आने पर प्रशांत शर्मा ने केवल 5000 रुपए ही दिए। पूरे पैसे मांगने पर प्रशांत शर्मा फिर से भड़क उठा और उसने रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ कर दी। उस वक्त प्रशांत शर्मा ने कहा कि मैं डीआईजी हूं और इतने ही रुपए दूंगा। क्षितिज ने भी शराब पी रखी थी। यहां तक की उसकी पत्नी ने भी रेस्टोरेंट संचालक के साथ मारपीट की। रेस्टोरेंट संचालक की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची तो प्रशांत शर्मा ने उन्हें भी डीआईजी बताकर वापस भेज दिया। इसके बाद इंस्पेक्टर प्रशांत शर्मा रोब दिखाकर होटल रेस्टोरेंट में लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर भी अपने साथ ले गया।

यह खबर भी पढ़ें :- जयपुर : पुलिसवाले के बेटे ने सड़क पर खेला ‘मौत का खेल’… बैट से सब्जी वाले को पीट-पीटकर मारा

इंस्पेक्टर को किया गया सस्पेंड

वैशाली नगर स्थित रेस्टोरेंट में तोड़फोड़ और मारपीट करने के मामले में इंटेलिजेंस हेडक्वार्टर ने सीएम सिक्योरिटी में तैनात प्रशांत शर्मा को सस्पेंड कर दिया। वहीं, लापरवाही बरतने वाले वैशाली नगर थाने के पुलिस अधिकारियों और कर्मचारियों के खिलाफ विभागीय जांच के आदेश दिए गए हैं। सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिसकर्मियों ने मारपीट और तोड़फोड़ कर रहे प्रशांत के खिलाफ कोई भी एक्शन नहीं लिया था। इसलिए पुलिसकर्मियों के खिलाफ विभागीय जांच शुरू कर दी गई है।

पुलिस ने बेटे को गिरफ्तार कर रिमांड पर लिया

बता दें कि प्रशांत शर्मा के बेटे क्षितिज शर्मा ने मंगलवार रात को राजधानी जयपुर के करणी विहार थाना इलाके में सिर पर बैट से वार कर एक युवक की हत्या कर दी थी। हत्या के बाद आरोपी क्षितिज अपने परिजनों के साथ शव को अपनी गाड़ी में डालकर अस्पताल भी लेकर गया था। जब मृतक की बहन उसे ढूंढते हुए आरोपी के घर पर पहुंची तो इंस्पेक्टर ने उसे भी धौंस दिखाकर कहा था कि मैं इंस्पेक्टर हूं, मेरा कुछ नहीं बिगाड़ पाओगे। हालांकि, बुधवार को पुलिस ने आरोपी क्षितिज शर्मा को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन मृतक के परिजनों का कहना है कि इस हत्या में आरोपी के परिजनों का भी हाथ है। पुलिस इस संबंध में जांच पड़ताल में जुटी है।

यह खबर भी पढ़ें :- सरकारी टीचर का परीक्षाओं में बड़ा फर्जीवाड़ा, किसी को पटवारी तो किसी को थानेदार बनवाया…एक गलती से हुआ खुलासा