कोटा में कन्हैयालाल जैसी खौफनाक वारदात, महिला की सरेराह चाकुओं से गोदा, हवा में चाकू लहराता रहा हत्यारा

कोटा। राजस्थान के कोटा में कन्हैयालाल हत्याकांड जैसी घटना सामने आई है। यहां एक नशेड़ी युवक ने सरेराह महिला का गला रेतकर हत्या कर दी।…

New Project 2023 10 07T134846.411 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में कन्हैयालाल हत्याकांड जैसी घटना सामने आई है। यहां एक नशेड़ी युवक ने सरेराह महिला का गला रेतकर हत्या कर दी। युवक ने महिला की हत्या मैन रोड पर की, जहां सैकड़ों वाहनों की आवाजाही रहती है। वारदात के वक्त भी कई लोग वहां थे, लेकिन डर के कारण कोई मृतका कमलेश उसे बचाने नहीं आया हत्या के बाद युवक काफी देर तक वहीं चाकू लहराता रहा और फिर चला गया। कुछ देर बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया। यह घटना कोटा शहर के छावनी के भोई मोहल्ले में शुक्रवार दोपहर की है।

जानकारी के अनुसार, भोई मोहल्ले निवासी कमलेश कुमावत (35) परिवार सहित रहती थी। वह घरों में साफ-सफाई, वर्तन आदि का काम करती। मृतका का पति घनश्याम ड्राइवर है और उसके तीन बच्चे हैं। कमलेश शुक्रवार दोपहर बाद करीब 3:30 बजे पड़ोस एक घर में काम करके लौट रही थी। वीरू भोई ने उसे रोकते ही गले पर चाकू से 3-4 बार कर दिए। इसी जगह कई दुकानें और मकान हैं लहूलुहान महिला तडपते हुए चिल्लाती रही, लेकिन कोई उसकी मदद करने नहीं आया कुछ देर में उसने दम तोड़ दिया। सड़क पर काफी खून फैल गया था। पुलिस ने केस दर्ज करके शव मोर्चरी में शिफ्ट करवा दिया।

कमलेश की हत्या के बाद आरोपी वीरू काफी देर तक चाकू लिए वहीं खड़ा रहा। उसके हाथ में चाकू देख किसी की हिम्मत नहीं हुई कि उसे पकड़ ले। दुकान से 8-10 साल की एक मासूम इस वारदात को देख सन्न रह गई। पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ आर्म्स एक्ट के 3 केस पहले से दर्ज हैं।

प्रत्यक्षदर्शी ने कहा-आरोपी ने 2 मिनट में वारदात को दिया अंजाम…

वारदात के समय मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी पूर्व पार्षद लाड़ बाई ने बताया- मैं अपने घर में ऊपर थी। रास्ते में कमलेश आती दिखी तो इशारों-इशारों में हममें बात हुई। वह रुकी नहीं मुस्कराते हुए आगे चली गई जाने कहां से वीरू वहां आया। आते ही उसने उसे सड़क पर पटक दिया। उसने उसकी चाकू मारकर हत्या कर दी। बी के हाथ में बड़ा चाकू था। में दौड़कर उसके पास गई और उसे उठाया चुन्नी लेकर उसके गले पर लगाया। तब तक उसकी सांस चल रही थी। उसे अस्पताल ले जाते समय रास्ते में दम तोड़ दिया। मैंने देखा कि हमलावर वीरू था। आरोपी युवक ने बनियान पहन रखी थी। यह चलती रोड़ है। कई लोग भी वहां थे, लेकिन किसी ने कमलेश की मदद नहीं की। सामने दुकानों से भी कोई बचाव में नहीं आया।

DSP बोला-आरोपी को शक, बहन को भगाने में कमलेश का हाथ…

मामले को लेकर डीएसपी भवानी सिंह ने बताया कि कमलेश और वीरू पड़ोसी थे। इनमें 3-4 माह से विवाद था। वीरू की बहन कुछ समय पहले भाग गई थी। उसे शक था कि उसके भागने में कमलेश का हाथ था। वीरू सुबह से कमलेश की तलाश में घूम रहा था। जैसे ही वह शाम को घर के पास से जाते हुए नजर आई, वीरू ने चाकू से 3-4 वार करते हुए गला रेत दिया।

उदयपुर में हुई थी ऐसी वारदात…

बता दें कि पिछले साल जून-2022 में उदयपुर में टेलर कन्हैयालाल साहू की 2 सरेआम चाकुओं से गला रेतकर हत्या कर दी थी। कन्हैयालाल हत्याकांड ने पूरे देश को झकझौर कर रख दिया था। दो मुस्लिम युवक मोहम्मद रियाज अत्तारी और गौस मोहम्मद ने निर्मम तरीके से गला काटकर हत्या कर दी थी।