Multibagger Stocks : इस कंपनी ने 6 महीने में चार गुना की रकम, 7 रुपए से बढ़कर पहुंचा 29 रुपए के पार

Multibagger Stocks : सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड (Suzlon Energy Ltd) के शेयरों ने पिछले 6 महीनों में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। कंपनी के…

suzlon 01 2 | Sach Bedhadak

Multibagger Stocks : सुजलॉन एनर्जी लिमिटेड (Suzlon Energy Ltd) के शेयरों ने पिछले 6 महीनों में अपने निवेशकों को मालामाल बना दिया है। कंपनी के शेयरों के लिए फाइनेंशियली ईयर 2023-24 शानदार रहा है, सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में तूफानी तेजी देखने को मिली है। बता दें कि मार्च 2023 के आखिरी में यह शेयर मुंबई स्टॉक एक्सचेंज (BSE) पर 7.05 रुपए के भाव था। जब से लेकर अबतक कंपनी के शेयरों में तेज उछाल देखने को मिला है। यह पेनी स्टॉक बीते 6 महीने के दौरान एक मल्टीबैगर स्टॉक बनकर उभारा है। आइए जानते है कि आखिरकार क्यों सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में तेजी देखने को मिल रही है।

यह खबर भी पढ़ें:- Multibagger Stock : 2 बोनस शेयर पर 1 बोनस शेयर बांट रही कंपनी, पिछले 3 साल में दिया 3180% का मल्टीबैगर रिटर्न

image 8 | Sach Bedhadak

इस वजह से आई सुजलॉन एनर्जी के शेयरों में तेजी
इस कंपनी के शेयरों पर नजर रखने वाले एक्सपर्ट्स के मुताबिक कर्ज कम करने के प्लान ने शेयरों को बुलिश बना दिया है। इसके साथ ही कंपनी को नए फ्रेश ऑर्डर मिले हैं। जिसकी वजह से फंडामेंटल्स के मुताबिक पहले मजबूत हुआ है। बता दें कि 6 महीने के दौरान जबरदस्त तेजी देखने को मिली है। कंपनी ने इस दौरान पोजीशनल निवेशकों को 238 फीसदी का रिटर्न दिया है। कंपनी के शेयरों में यह तेजी कर्ज कम करने की योजना को साझा करने के बाद देखने को मिली है। कुछ ब्रोकरेज फर्म ने हाल ही में मिले ऑर्डर के बाद इसे खरीदने की सलाह दी है।

एनर्जी | Sach Bedhadak

जानिए क्या है टारगेट प्राइस
ब्रोकरेज फर्म शेयरखान ने इस शेयर को खरीदने के लिए Buy रेंटिंग दी है, और इस शेयर को टारगेट प्राइस 38 रुपए दी है।

वहीं च्वाइस ब्रोकिंग के मुताबिक, सुजलॉन एनर्जी के शेयर इस वक्त बुलिश ट्रेंड को फॉलो कर रहे हैं। इसी वजह से यह शेयर 40 रुपए के लेवल का पार कर सकता हैं। हम सुजलॉन के निवेशकों को 25 रुपए के स्टॉप लॉस को ध्यान में रखने की सलाह देते हैं। इसके साथ ही 40 रुपए के टारगेट प्राइस तक होल्ड करने की सलाह दी है। बता दें कि कारोबारी सप्ताह के आखिरी दिन यानी शुक्रवार 29.25 रुपए के लेवल पर पहुंच गए है।