‘PM शेखावाटी आए पर रोजगार पर नहीं बोले…’ डोटासरा ने कहा- इस बार मोदी सरकार का मोरिया बुला देंगे

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित होने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। नेताओं के जुबानी हमले…

sach bedhadak 2 9 | Sach Bedhadak

Rajasthan Lok Sabha Election 2024 : लोकसभा चुनावों की तारीख घोषित होने के साथ ही चुनावी सरगर्मी तेज हो गई हैं। नेताओं के जुबानी हमले भी तेज हो गए हैं। राजस्थान में बीजेपी और कांग्रेस नेताओं के बीच आरोप-प्रत्यारोप का दौर जारी है। राजधानी जयपुर के विद्याधर नगर स्टेडियम में हो रही सभा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी भाजपा सरकार पर सियासी हमला बोला है।

कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र फिर से किया लांच

दरअसल, जयपुर में हो रही चुनावी जनसभा में कांग्रेस ने अपना घोषणा पत्र फिर से लॉन्च किया। इस सभा के जरिए कांग्रेस जयपुर के साथ 5 लोकसभा सीटों को भी साध रही है। जनसभा में कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ पार्टी महासचिव प्रियंका गांधी, कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा, सचिन पायलट सहित कांग्रेस के कई शीर्ष नेता मौजूद रहे।

CI के बेटे द्वारा किए मर्डर पर भी मुख्यमंत्री पर उठाए सवाल

विद्याधर नगर स्टेडियम में हो रही सभा में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भाजपा सरकार पर सियासी हमला बोला। उन्होंने कहा कि 36 कौम के लोग राजस्थान में ऐसा गुल खिलाएंगे कि मोदी सरकार का मोरिया बोलेगा। पीसीसी चीफ ने जयपुर में सीआई के बेटे के द्वारा किए मर्डर पर भी मुख्यमंत्री भजनलाल पर भी सवाल उठाए।

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने कहा कि पीएम कल शेखावाटी में आए किसानों और शहीदों का जिला है। वहां पर आकर युवाओं को रोजगार देने की बात नहीं कर रहे हैं। सेना में अस्थाई करने, किसान के एमएसपी की बात नहीं कर रहे हैं। केवल 370 की बात कर रहे हैं। क्या पीएम ने कर्जमाफी और एमएसपी का वादा नहीं किया था क्या।

जयपुर में इंस्पेक्टर के बेटे के मामले में डोटासरा ने कहा मुख्यमंत्री जी से मंच से पूछना चाहता हूं आपके सीएमओ में तैनात सीआई के बेटे ने हत्या कर दी और आपने मामला तक दर्ज नहीं किया।