पत्नी बहाना बनाकर घर से निकली, पति को हुआ शक तो पीछा किया, होटल में ऐसी हालत में देखकर हुआ हैरान…

पत्नी बहाना बनाकर घर से निकली, पति को हुआ शक तो पीछा किया, होटल में ऐसी हालत में देखकर हुआ हैरान…

hotel meeting | Sach Bedhadak

ऋषिकेश/जयपुर। उत्तराखंड के ऋषिकेश शहर में पति-पत्नी को लेकर एक अनोखा मामला सामने आया है। यहां पत्नी घर से सामान की खरीदारी के लिए बाजार निकली। लेकिन, वह बाजार से ऐसी जगह पहुंच गई। जिसका पता पति को लग गया। पत्नी को ऐसी हालत में पुलिस को फोन कर सूचना दी। पत्नी से जुड़े इस पूरे मामले को जानकर पुलिस भी हैरान रह गई है। पति की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार, ऋषिकेश के भरत विहार निवासी एक युवक की पत्नी घर से सामान की खरीदारी के लिए बाजार निकली थी। लेकिन, पत्नी बाजार की जगह एक युवक के साथ हरिद्वार रोड स्थित होटल पहुंच गई। पति को इसका पता चला। ऐसे में वह भी साथियों संग होटल पहुंच गया।

यहां एक कमरे में उसकी पत्नी एक युवक के साथ मिली। इस बीच उस युवक ने पति के साथ मारपीट कर दी। पुलिस ने आरोपी पर केस दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस के मुताबिक, भरत विहार, ऋषिकेश निवासी एक युवक ने तहरीर देकर बताया कि सोमवार को पत्नी घर से बाजार में सामान की खरीदारी करने की बात कहकर निकली।

आरोप है कि पत्नी अपने ब्वॉयफ्रेंड रेखा सिंह मीण निवासी करौली, राजस्थान के साथ हरिद्वार रोड स्थित एक होटल में पहुंच गई। शक होने पर पति भी पीछा करते हुए होटल पहुंच गया। मौके पर पहुंचकर पत्नी से यहां पहुंचने का कारण पूछा, तो रेखा सिंह भड़क गया।

आरोप है कि रेखा सिंह ने गाली-गलौच करे हुए हाथपाई शुरू कर दी। खुद को वकील बताते हुए धमकी भी दी। पुलिस ने बताया कि मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *