सीकर में पत्नी के इनकार की सजा बच्चे को दी…पिता ने ढाई महीने के बेटे को पहले दुलार किया, फिर छत से फेंका

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी के शराब पीने से मना करने पर…

Father Throws Two Month Old Baby From Roof In Sikar | Sach Bedhadak

सीकर। राजस्थान के सीकर जिले से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी के शराब पीने से मना करने पर पति ने अपने ढाई महीने के बेटे को छत से नीचे फेंक दिया। मासूम की मौके पर ही मौत हो गई। अब पत्नी ने अपने पति के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कराया है। यह घटना सीकर के जाट बाजार के पास मोहल्ला दराब में गुरुवार देर शाम की है।

पीड़ित महिला सपना ने बताया कि उसका पति शाहरुख (30) शराब पीने का आदि है। उसका पति आए दिन शराब पीता है। गुरुवार देर शाम उसका पति शाहरुख शराब पीकर घर आया, वह बहुत ज्यादा नशे में था। इस दौरान सपना खाना बना रही थी। आरोपी पति शाहरुख ने उससे और शराब पीने के लिए पैसे मांगने लगा, लेकिन ने पैसे देने से मना कर दिया।

कुछ देर बाद उसका पति अपने ढाई महीने के बेटे को लेकर छत पर चला गया। कुछ देर तक वह बच्चे के साथ खेलता रहा और फिर नीचे फेंक दिया, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। इस दौरान पड़ोसियों ने शाहरुख को बच्चे को फेंकते देखा तो वह घर आए, जिन्हें देखकर आरोपी शाहरुख फरार हो गया।

पत्नी ने पति के खिलाफ करवाया मामला दर्ज

सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस के सामने पीड़ित सपना ने कहा कि बच्चा खेलते-खेलते हाथ से गिर गया था, लेकिन शुक्रवार को आरोपी शाहरुख की पत्नी थाने पहुंची और पति पर बेटे की हत्या का आरोप लगाते हुए केस दर्ज कराया। सपना ने पुलिस से कहा कि शराब के लिए पैसे नहीं देने पर पति शाहरुख ने गुस्से में बेटे की हत्या कर दी। पीड़ित मां की शिकायत पर पुलिस ने मामले की जांच शुरू की दी है।

(इनपुट-रविकांत अग्रवाल)