‘कान खोलकर सुन लो मोदी को वोट नहीं दिया तो…’ BJP की पूर्व सांसद संतोष अहलावत के बिगड़े बोल!

Jhunjhunu Lok Sabha Election : राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रसार चरम पर है। पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है।…

sach 1 96 | Sach Bedhadak

Jhunjhunu Lok Sabha Election : राजस्थान में लोकसभा चुनाव 2024 के लिए प्रसार चरम पर है। पार्टियों के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगा रहे है। वहीं झुंझुनूं जिले की सूरजगढ़ विधानसभा में वोट के लिए धमकाने का मामला सामने आया है। यहां लोकतंत्र का मजाक उड़ाने वाला मामला झुंझुनूं जिले की सूरजगढ़ विधानसभा में देखने को मिला।

पूर्व सांसद ने भरे मंच पर दी धमकी

यहां पूर्व सांसद ने भरे मंच से वोट देने के लिए धमकी देने की बात कही जा रही है। पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने भरे मंच से खुलेआम धमकी देते हुए कहा कि मोदी को वोट नहीं दिया तो पांच साल घुसने नहीं दूंगी।

जानकारी के अनुसार, झुंझुनूं जिले की सूरजगढ़ विधानसभा में लोकसभा चुनाव के लिए बूथ कार्यकर्ता सभा आयोजन किया गया। पूर्व सांसद ने अपने संबोधन में कहा कि लोकसभा चुनाव में तो मुझे आप लोगों ने कत्ल कर दिया। ये आखिरी मौका है। अगर इस बार भी चूक गए तो मैं फिर स्कूल चलाऊंगी। पार्टी से भी बोल दूंगी कि मेरे बस की बात नहीं।

वोट नहीं दिया तो 5 साल घुसने नहीं दूंगी

भाजपा प्रत्याशी शुभकरण चौधरी ने मुझे अपनी बेटी दी है। वो मेरे संबंधी हैं। वो जितने मेरे हैं उतने ही आपके भी हैं। सभी अधिकारी कर्मचारी कान खोलकर सुन लें, मेरे किसी कार्यकर्ता को परेशान किया तो ठीक नहीं होगा। जो प्रधानमंत्री मोदी को वोट नहीं देगा, उस आदमी को कोई हक नहीं कि सूरजगढ़ विधानसभा में कुर्सी पर बैठकर नौकरी करे। पांच साल घुसने नहीं दूंगी।

वीडियो वायरल होने के बाद दी सफाई

वीडियो वायरल होने के बाद पूर्व सांसद संतोष अहलावत ने सफाई दी है। उन्होंने सोमवार को एक बयान जारी करते हुए कहा कि कुछ भी मामला नहीं है। लोग यूं ही हर किसी बात को उठा लेते हैं। लोग झूठ फैला रहे हैं। मोदीजी गरीब को गणेश मानकर काम कर रहे हैं। देश का वोटर मोदीजी के साथ है। मैंने किसी के बयान के खिलाफ में यह सब कहा था। देश की उन्नति और प्रतिष्ठा में पिछले 10 साल में बढ़ोतरी हुई है।

उन्होंने कहा- इससे प्रेरित होकर लोग मोदी को वोट देंगे। लोगों का पूरा मानस है। मोदी की गारंटी में लोगों को विश्वास है। मोदी को सब वोट देंगे। देश की उन्नति, देश की तरक्की सब चाहते हैं। जब मोदी खुद गरीब के लिए काम कर रहे हैं तो अधिकारियों को भी करना होगा। सबको मोदी की तरह काम करना होगा। जो अधिकारी गरीबों की नहीं सुनेंगे, उनका काम नहीं करेंगे तो उनका विरोध तो होगा।

कौन हैं संतोष अहलावत

संतोष अहलावत भाजपा की सीनियर नेता हैं। वे झुंझुनू लोक सभा निर्वाचन क्षेत्र से 16वीं लोकसभा में भाजपा सांसद रहीं थीं। वे इससे पहले सूरजगढ़ विधानसभा क्षेत्र से 2013 में विधायक थीं। साल 2000 में बुहाना से प्रधान चुनी गई थीं और 2005 में जिला परिषद् सदस्य चुनी गईं थीं। साल 2004 के चुनाव में उन्होंने झुंझुनू से ही लोकसभा का चुनाव लड़ा था। लेकिन वे जीत नहीं पाईं थीं।

अन्य खबरों के देखने के लिए सच बेधड़क पर क्लिक करें…