जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी क्लासमेट ने नोट्स देने के बहाने बुलाया, नशीली चाय पिलाकर किया दुष्कर्म

जयपुर में कोचिंग छात्रा से दरिंदगी, आरोपी क्लासमेट ने नोट्स देने के बहाने बुलाया, नशीली चाय पिलाकर किया दुष्कर्म

New Project 2023 08 27T123319.871 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में बांसवाड़ा की एक कोचिंग छात्रा से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी क्लासमेट ने नोट्स देने के बहाने मिलने बुलाया। आरोपी क्लासमेट ने नशीली चाय पिलाकर बेहोशी की हाल में दुष्कर्म किया। इस दौरान आरोपी क्लासमेट ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। आरोपी क्लासमेट ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर देहशोषण करने लगा। आरोपी ने युवती को ब्लैकमेल कर रुपए भी ऐंठ लिए।

विरोध करने पर आरोपी क्लासमेट ने सिगरेट से शरीर को जलाया। परेशान होकर पीड़िता ने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ आरोपी क्लासमेट के खिलाफ शिप्रापथ थाने में विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही पीड़िता

पुलिस ने बताया कि बांसवाड़ा निवासी युवती (21) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि वह मई-2022 से जयपुर के शिप्रापथ इलाके में रहकर कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रही है। कोचिंग में पढ़ने जाने के दौरान उसकी मुलाकात अंकित मीणा से हुई। पढ़ाई को लेकर बातचीत के दौरान आरोपी अंकित मीणा ने युवती से दोस्ती कर ली।

यह खबर भी पढ़ें:-भीलवाड़ा: प्यारचंद हत्याकांड का खुलासा, पुलिस ने 5 आरोपी दबोचे…50 लूट की वारदातों को भी दिया अंजाम

युवती का आरोप है कि जुलाई-2022 में आरोपी अंकित मीणा ने उसके पास इंपॉर्टेंस नोट्स होना बताया। आरोपी अंकित मीणा ने उसके फ्लैट पर रखे नोट्स को देने के लिए साथ चलने के लिए दबाव बनाया। साथ चलने पर आरोपी अंकित मीणा उसे बाइक पर बैठाकर फ्लैट पर ले गया।

फ्लैट पर नशीली चाय पिलाकर किया गलत काम

आरोपी अंकित मीणा ने युवती के पहली बार उसके फ्लैट पर आने की कहकर चाय पिलाने के लिए कही। आरोपी अंकित मीणा ने चाय बनाकर उसे पिला दी। चाय में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई।

आरोपी अंकित मीणा ने बेहोशी की हालत में युवती के साथ गलत काम किया। इस दौरान आरोपी अंकित ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने पर विरोध करने पर अश्लील वीडियो दिखाकर चुप रहने की कहा। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी कर देहशोषण करने लगा। आरोपी अंकित मीणा ने अश्लील वीडियो से ब्लैकमेल कर देहशोषण किया। विरोध करने पर उसके शरीर को सिगरेट से जलाकर टॉर्चर करता।

यह खबर भी पढ़ें:- जयपुर में 4 साल की मासूम से स्कूल में दरिंदगी, रोते हुए मां से बोली- एक बड़े भैया ने किया गलत काम

आरोपी अंकित मीणा ने अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर युवती से रुपए भी ऐंठ लिए। परेशान होकर पीड़िता ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई। जिसके बाद पीड़िता ने परिजनों के साथ शिप्रापथ थाने में आरोपी क्लासमेट अंकित मीणा के खिलाफ मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *