जयपुर में 4 साल की मासूम से स्कूल में दरिंदगी, रोते हुए मां से बोली- एक बड़े भैया ने किया गलत काम

जयपुर में 4 साल की मासूम से स्कूल में दरिंदगी, रोते हुए मां से कहा-एक बड़े भइया ने गलत काम किया…

sb 1 2023 08 26T174448.883 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में 4 साल की मासूम से रेप का मामला सामने आया है। यहां एक प्राइवेट स्कूल में पढ़ने वाले वाली मासूम छात्रा से एक युवक ने दुष्कर्म किया। पीड़िता को नहलाते समय बच्ची जोर-जोर से रोने लगी। मां ने कारण पूछा तो कहा-स्कूल में एक बड़े भइया ने गलत काम कर उसके साथ मारपीट की। इसके बाद परिजनों ने स्कूल प्रशासन से शिकायत की।

स्कूल प्रशासन की ओर से कोई कार्रवाई नहीं करने पर पीड़िता के पिता ने प्रताप नगर थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने गुरुवार को रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

पुलिस ने बताया कि प्रताप नगर निवासी एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि उसकी 4 साल की बेटी प्रताप नगर इलाके स्थित एक प्राइवेट स्कूल के नर्सरी क्लास में पढ़ती है। पिछले एक सप्ताह से उसकी बच्ची डरी-सहमी हुई है। वह स्कूल भेजने पर जोर-जोर से रोने लगती है और स्कूल जाने से मना करती थी। जैसे-तैसे उसे बहला-फुसलाकर स्कूल भेजना शुरू किया।

स्कूल प्रशासन ने कोई कार्रवाई नहीं की…

19 अगस्त की सुबह स्कूल भेजने के लिए मां ने बच्ची को उठाया। नहलाते समय हाथ टच होने पर बच्ची जोर-जोर से चिल्लाने लगी। उसकी मां ने बच्ची को गले लगाकर रोने का कारण पूछा। बच्ची ने रोते हुए कहा- स्कूल के अंदर बड़े भइया ने गंदी-गंदी हरकत की। छेड़छाड़ करने के साथ ही उसके साथ मारपीट भी की।

आरोपी ने घटना के बारे में किसी को बताने पर जान से मारने की धमकी दी। बच्ची का डॉक्टर से इलाज करवाया गया। 22 अगस्त को स्कूल प्रशासन से शिकायत की गई। स्कूल प्रशासन की और से गंभीरता से नहीं लेकर उन्हें वापस भेज दिया गया। पीड़िता के पिता ने प्रताप नगर थाने में मामला दर्ज करवाया।

स्कूल के सीसीटीवी खंगाल रही पुलिस…

मामले की जांच कर रहे एडीसीपी (वुमन क्राइम सेल) नारायण लाल शर्मा ने बताया कि स्कूल में लगे सभी सीसीटीवी फुटेजों को भी खंगाला जा रहा है। बच्ची का मेडिकल करवाया गया है। स्कूल में किस जगह की बात है और किस लड़के ने उसके साथ गलत हरकत की है, उस बारे में बता नहीं पा रही है। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *