BJP नेता की फिसली जुबान, बोले-राजस्थान में वापस आएगी कांग्रेस की सरकार

राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसके लिए राजनीतिक दलों ने पूरी तरह कमर कस ली है।

image 2023 05 01T131825.633 | Sach Bedhadak

Manoj Rajoria : जयपुर। राजस्थान में इसी साल विधानसभा चुनाव होने वाले है। इसके लिए राजनीतिक दलों ने पूरी तरह कमर कस ली है। एक ओर बीजेपी के बड़े नेता राजस्थान में होने वाले चुनावों को लेकर कमान संभाले हुए है। वहीं, दूसरी ओर कांग्रेस सरकार दावा कर रही है कि राजस्थान में फिर से कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी। इसी बीच एक बीजेपी सांसद ने आगामी विधानसभा चुनावों में राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने की बात कही है। बीजेपी सांसद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें बीजेपी नेता कह रहे है कि अबकी बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आएगी और कोई भी इसको नही रोक सकता।

दरअसल, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मन की बात कार्यक्रम का 100वां एपिसोड रविवार को पूरा हुआ। इस मौके पर देशभर में बीजेपी की ओर से 100वां एपिसोड सुनने के लिए व्यवस्थाएं की गई थी। करौली जिले के सपोटरा में भी मन की बात कार्यक्रम के 100वें एपिसोड को सुनने के लिए मीना धर्मशाला में व्यवस्था की गई थी। इस दौरान जनसभा को संबोधित करते वक्त अचानक करौली-धौलपुर सांसद डॉ मनोज राजोरिया की जुबान फिसल गई। बीजेपी सांसद राजोरिया ने कहा कि अबकी बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार बनने से कोई नही रोक सकता है।

सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने कहा कि दुर्भाग्य की बात है कि कुछ अधिकारी कमीशन खोरी करते कुछ गरीबों से पैसे हड़पने की कोशिश करते है। यह बुरा समय ज्यादा नहीं चलने वाला अबकी बार राजस्थान में कांग्रेस की सरकार आएगी। कोई भी अधिकारी और कर्मचारी कुछ भी नही कर पाएगा। हालांकि, सांसद के बोलते ही भाजपा के पदाधिकारियों ने बीच में ही उन्हें टोका और समझाया। उसके बाद सांसद बोले कि कांग्रेस की सरकार जाएगी और कमल की सरकार आएगी।

वीडियो वायरल होने पर दी सफाई

सांसद डॉ मनोज राजोरिया ने वीडियो वायरल होने पर सफाई देते हुए कांग्रेस पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर चलाई जा रहे वीडियो में गलत तरीके से प्रदेश में चौथी बार कांग्रेस सरकार बनने की बात कहते हुए दिखाया जा रहा है, जो कि गलत है। इस क्लिप में उनकी बात ‘कांग्रेस की जाएगी और कमल की भाजपा की सरकार की आएगी’ को कांग्रेसी तोड़-मरोड़ कर सोशल मीडिया पर गलत तरीके से प्रसारित कर रहे हैं, जो सरासर गलत है। मैं ऐसी हरकतों की निन्दा करता हूं। कांग्रेस के लोग मेरी बात को गलत तरीके से पेश करके गहलोत की निकम्मी सरकारी को कब तक बचाएंगी ? राजस्थान से गहलोत के नेतृत्व वाली भ्रष्ट व गुंडाराज वाली सरकार की विदाई तय है।

(सागर शर्मा)

ये खबर भी पढ़ें:-Bharatpur Saini Community Protest: जयपुर में ओबीसी आयोग के साथ वार्ता आज, संघर्ष समिति के पदाधिकारी रखेंगे अपना पक्ष

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *