मंदिर की सीढ़ियों पर पोस्टर…लोग पैर रखकर निकल रहे… इंदौर में अनोखे ढंग से उदयनिधि का विरोध

Udhayanidhi Stalin : नई दिल्ली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म का खात्मा’ वाले बयान पर विवाद थमने का…

image 94 | Sach Bedhadak

Udhayanidhi Stalin : नई दिल्ली। तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के ‘सनातन धर्म का खात्मा’ वाले बयान पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक ओर देश के कई राज्यों में उदयनिधि के खिलाफ मामले दर्ज किए गए हैं। वहीं, दूसरी ओर मध्यप्रदेश के इंदौर में उदयनिधि का अनोखे ढंग से विरोध किया जा रहा है। यहां मंदिर की सीढ़ियों पर उदयनिधि की फोटो लगाई गई है। जिस पर मंदिर आने-जाने वाले श्रद्धालु पैर रखकर जा रहे है।

इंदौर के एक मंदिर में हिंदू जागरण मंच के कार्यकर्ताओं द्वारा सनातन पर विवादित बयान देने के वाले उदयनिधि की तस्वीर लगाई गई है। मंदिर की सीढ़ियों पर लगी उदयनिधि की फोटो पर पैर रखकर श्रद्धालू आ-जा रहे है। जो भी इस तस्वीर को देख रहा है, वो इस फोटो पर पैर रखने से नहीं चूक रहा है। क्योंकि सनातन वाले उदयनिधि के बयान को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है।

image 93 | Sach Bedhadak

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक कन्नू मिश्रा ने बताया कि उदयनिधि ने हमारी धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई है, इसलिए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि का फोटो मंदिर की सीढ़ियों पर लगाया है। उन्होंने कहा कि जब तक उदयनिधि देश की जनता से माफी नहीं मांगेगे, तब तक उनका विरोध जारी रहेगा।

उदयनिधि के खिलाफ कई राज्यों में केस दर्ज

उदयनिधि के बयान का देशभर में विरोध किया जा रहा है। बीजेपी के अलावा ममता बनर्जी, अरविंद केजरीवाल और संजय राउत ने भी उदयनिधि के बयान को गलत बताया है। वहीं, राजधानी दिल्ली, उत्तर प्रदेश, बिहार, कर्नाटक समेत कई राज्यों में डीएमके नेता उदयनिधि के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो चुकी है।

स्टालिन ने दिया था ये विवादित बयान

तमिलनाडु सीएम एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन ने चेन्नई में 2 सितंबर को आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान सनातन धर्म की तुलना डेंगू, मलेरिया और कोरोना से की थी। उदयनिधि ने कहा था कि मच्छर, डेंगू, फीवर, मलेरिया और कोरोना ये कुछ ऐसी चीजें हैं, जिनका केवल विरोध नहीं किया जा सकता, बल्कि उन्हें खत्म करना जरूरी होता है। इसके बाद जब विरोध शुरू हुआ तो उदयनिधि ने कहा था कि वो अपने बयान पर कायम हैं। लोगों ने इसे बेवजह नरसंहार से जोड़ा है।

ये खबर भी पढ़ें:-‘मोनू मानेसर निर्दोष गोभक्त…’ VHP बोली- कांग्रेस सरकार ने मुस्लिम वोटों के लिए किया गिरफ्तार