गहरे गड्ढे में उतरी पिकअप : एमपी में हुए सड़क हादसे में धौलपुर के चार युवकों की मौत

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हुए एक भीषण हादसे में राजस्थान के चार युवाओं की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भैंसों से भरी पिकअप बेकाबू होकर होकर सड़क से नीचे गहरे गड्ढे में उतर गई।

traders of dholpur | Sach Bedhadak

धौलपुर। मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले में हुए एक भीषण हादसे में राजस्थान के चार युवाओं की मौत हो गई। जानकारी के अनुसार भैंसों से भरी पिकअप बेकाबू होकर होकर सड़क से नीचे गहरे गड्ढे में उतर गई। इस दौरान पिकअप का पिछला हिस्सा पिचककर केबिन के ऊपर चढ़ गया। इससे केबिन में बैठे चारों युवक दब गए और चारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया। मृतकों में दो सगे मामा-भांजे शामिल हैं। हादसा शनिवार तड़के करीब 4 बजे एमपी के शिवपुरी जिले में हुआ। सभी मृतक राजस्थान के धौलपुर जिले के रहने वाले थे। पुराना शहर और पुरानी छावनी के रहने वाले चारों युवक भैंस का व्यापार करते थे।चारों शुक्रवार शाम 3 बजे धौलपुर से शिवपुरी के लिए निकले थे। 4 भैंसों को लेकर लौटते वक्त शनिवार सुबह 4 बजे केरुआ गांव में हादसे का शिकार हो गए।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस के दिग्गज नेता रामेश्वर डूडी की तबीयत बिगड़ी, अस्पताल पहुंचकर CM गहलोत ने पूछी कुशलक्षेम

मृतकों में सन्नू कुरैशी (38) पुत्र सलीम, समीर कुरैशी (22) पुत्र अकील और फरमान कुरैशी (25) पुत्र शरीफ, नासिर (20) पुत्र निजाम शामिल हैं। सन्नू, समीर और फरमान धौलपुर के पुराना शहर के कसाई पाड़ा मोहल्ले के रहने वाले थे। वहीं नासिर धौलपुर में पुरानी छावनी का निवासी था। पिकअप को सन्नू कुरैशी चला रहा था। हादसे की सूचना मिलने के बाद मृतकों के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है। हादसे के बाद मगरौनी चौकी, शिवपुरी पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए अस्पताल ले जाया गया।

यह खबर भी पढ़ें:-35 करोड़ की लागत से बनेंगे 7 पैनोरमा, CM ने दी सौगात, जालोर में 2 रेलवे अंडरब्रिज को भी मंजूरी

सन्नू की 6 बेटी और 3 बेटे

हादसे के दौरान पिकअप चला रहा सन्नूकु रैशी घर में कमाने वाला इकलौता सदस्य था। 20 साल पहले शादी होने के बाद सन्नूके परिवार में उसकी पत्नी शबाना के अलावा 6 बेटियां और तीन बेटे शामिल हैं। सड़क हादसे में परिवार के मुखिया की मौत हो जाने के बाद उसके घर के सामने रोजी-रोटी का संकट खड़ा हो गया है। वहीं सन्नू और समीर के घर से कु छ ही दूरी पर रहने वाले फरमान ने कु छ दिन पहले ही व्यापार शुरू किया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *