जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी युवक ने होटल में बुलाकर किया दुष्कर्म, अश्लील वीडियो से किया ब्लैकमेल

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म…

Boy friend Raped By Girl In Jaipur | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो भी बना लिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी करने का वादा किया। अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर देहशोषण करता रहा। शादी का दबाव बनाने पर आरोपी युवक ने मना कर दिया।

धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जवाहर सर्किल थानाधिकारी विनोद सांखला मामले की जांच कर रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि जगतपुरा निवासी एक युवती (25) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई। युवती ने शिकातय में बताया कि साल 2020 में उसकी मुलाकात बलराम मीणा से हुई थी। बातचीत के दौरान आरोपी बलराम मीणा ने दोस्ती कर उससे शादी करने का ऑफर किया। आरोप है कि कुछ समय बाद आरोपी बलराम मीणा ने उसे मिलने के बहाने जगतपुरा स्थित होटल में बुलाया।

आरोपी बलराम मीणा ने उसे होटल के कमरे में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। दुष्कर्म के दौरान उसकी अश्लील वीडियो भी बना ली। युवती के विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी करने का झांसा देकर आरोपी लगातार देहशोषण करता रहा। शादी करने का दबाव बनाने पर आरोपी ने मना कर अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया। धोखे का अहसास होने पर पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

अन्य खबरों को देखने के लिए क्लिक करें-सच बेधड़क…