पहले इंस्टा पर युवती से की दोस्ती, फिर होटल में बुलाकर की दरिंदगी, अब एसपी से लगाई गुहार

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर दोस्ती कर आरोपी युवक ने पहले प्रेम जाल…

New Project 2023 06 09T173216.125 | Sach Bedhadak

कोटा। राजस्थान के कोटा में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। सोशल मीडिया पर दोस्ती कर आरोपी युवक ने पहले प्रेम जाल में फंसाया। आरोपी युवक ने मिलने के बहाने होटल में बुलाकर शराब के नशे में मारपीट कर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब विरोध किया तो आरोपी युवक ने उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी।
पीड़िता ने आरोपी युवक के खिलाफ एसपी ऑफिस में शिकायत दी है।

पीड़िता ने आरोप लगाया कि इस संबंध में पूर्व में भी वह जवाहर नगर थाने भी गई थी, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। हालांकि यह बात सामने आई है कि युवती ने थाने में यह लिखकर दिया कि उसे कोई कार्रवाई नहीं करवानी है। वहीं पीड़िता का इस संबंध में कहना है कि आरोपी युवक ने उसके परिवार को खत्म करने की धमकी दी थी। जिससे मजबूरी में कार्रवाई नहीं चाहने की बात लिखकर देनी पड़ी। वहीं मामले में पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी के खिलाफ कार्रवाई चाहती है। इस संबंध में एसपी ऑफिस पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई।

पुलिस ने बताया कि उद्योग नगर थाना क्षेत्र की निवासी एक युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि एक साल पहले इंस्टाग्राम के जरिए उसकी बातचीत रामगंजमंडी के रहने वाले एक युवक अमित से हुई थी। के धीरे-धीरे दोनों में बात होने लगी। आरोपी अमित ने खुद को रेस्टोरेंट मालिक बताया और युवती से शादी करने की बात कही। इसके बाद दोनों के बीच मुलाकात भी होने लगी।

पीड़िता ने बताया कि मुलाकात के दौरान उसे मालूम चला कि उसका दोस्त अमित आपराधिक गतिविधियों में लिप्त है। इसके बाद दोनों में झगड़ा होने लगा। पीड़िता ने मोबाइल से अमित से हुई बात की रिकॉर्डिंग भी की। इसमें आरोपी ने उसके द्वारा किए अपराधों को लेकर बातचीत की थी। पीड़िता का आरोप है कि 6 जून को आरोपी ने उसे मिलने और बात करने के बहाने बुलाया। मिलने जाने पर आरोपी अमित उसे जवाहर नगर इलाके में एक रेस्टोरेंट-होटल में ले गया। वहां पर आरोपी ने पहले शराब पी और उसे कमरे में ले जाकर मारपीट कर उसके साथ रेप किया।

साथ ही आरोपी ने पीड़िता को धमकी दी कि उसके मोबाइल में जो भी रिकॉर्डिंग है उसे डिलीट कर दे। विरोध करने पर आरोपी युवक ने युवती का मोबाइल भी फेंक दिया। उसे नयापुरा ले गया। जहां उसे तालाब में फेंकने की कोशिश की। इस दौरान वहां पुलिस भी पहुंच गई। पुलिस ने मामला जवाहर नगर का बताते हुए वहां भेज दिया। जवाहर नगर पहुंची और शिकायत दी, लेकिन पुलिस ने मुकदमा दर्ज नहीं किया।

वहीं आरोपी ने युवती पर शिकायत वापस लेने का दबाव बनाना शुरू कर दिया और उसके परिवार को जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद मजबूरी में कार्रवाई नहीं चाहने की बात लिखकर देनी पड़ी। पीड़िता का कहना है कि वह आरोपी के खिलाफ कार्यवाही चाहती है। इस संबंध में शुक्रवार को वह एसपी ऑफिस गई और परिवाद दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *