सलमान के बाद अक्षय कुमार पर इस सेलिब्रेटी ने लगाया जान से मरवाने की सुपारी देने का आरोप, जानिए पूरा माजरा

फिल्म क्रिटिक और सेलिब्रेटी बन चुके केआएके (KRK) ने पहले सलमान खान (Salman Khan) और अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर जान से मारने का आरोप लगाया है।

Akshay Kumar 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। फिल्म क्रिटिक और सेलिब्रेटी बन चुके केआएके (KRK) ने पहले सलमान खान (Salman Khan) और अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) पर जान से मारने का आरोप लगाया है। केआरके ने कहा कि अक्षय कुमार ने उन्हें जान से मारने की सुपारी दे दी है, उन्हें डर है कि उसे जेल या पुलिस स्टेशन में मरवा दिया जाएगा। उन्होंने ट्विटर पोस्ट करते हुए बताया कि किस तरह एक बार वो बाल-बाल बच गए थे।

यह खबर भी पढ़ें:-कृति सेनन के KISS वीडियो पर भड़की रामायण में सीता दीपिका चिखलिया, सुनाई खरी खोटी

KRKने हाल ही ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने लिखा:-‘बॉलीवुड में मेरा सभी के साथ अच्छा रिश्ता है, सिवाय अक्षय कुमार के, उन्होंने मुझे जेल में जान से मारने की सुपारी दी थी और मुझे गिरफ्तार करवाया था। मैं खुशकिस्मत था कि जेल से बाहर आ गया। वो फिर से मुझे पुलिस स्टेशन या जेल में जान से मार देने की सुपारी दे रहे हैं। अगर मुझे कुछ हो जाता है तो इसके लिए अक्षय कुमार जिम्मेदार होंगे। शाहरुख खान, सलमान खान या करण जौहर का मेरी मौत से कोई लेना-देना नहीं होगा।

यह खबर भी पढ़ें:-काजोल ने 14.5 मिलियन फॉलोअर्स को दिया बड़ा झटका, लिया ब्रेक, बोलीं-‘मैं जिंदगी के सबसे मुश्किल दौर से गुजर रही हूं’

इस पोस्ट के बाद KRK को सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है। केआरके अक्षय के खिलाफ पोस्ट करने से नहीं रुक रहे हैं। उन्होंने एक और ट्वीट में दावा किया है ‘खिलाड़ी’ की एक के बाद एक 10 फ्लॉप साबित हुई हैं। इतना ही नहीं उनकी अगली फिल्म ओह माय गॉड’ भी फ्लॉप साबित होगी। बता दें कि इससे पहले केआरके सलमान खान के खिलाफ पॉजिटिव पोस्ट नहीं करने की वजह से फंस चुके हैं। उनके खिलाफ लीगल एक्शन भी लिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *