‘ड्रीम गर्ल 2’ स्टार अनन्या ने तोड़ी चुप्पी, बताया-‘ट्रोलिंग से वो कितनी आहत होती है, किस तरह निपटती हैं’

एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने बताया कि कैसे वह मीडिया यूजर के ट्रोल करने पर उनसे निपटती हैं और कितना आहत होती हैं।

ananya panday | Sach Bedhadak

मुंबई। मनोरंजन इंडस्ट्री में शायद ही कोई ऐसा सेलेब्स होगा जिसे सोशल मीडिया पर ट्रोलिंग का सामना ना करना पड़ा हो। खासकर स्टार किड्स हो तो बचने के चांस ना के बराबर होते हैं और उनकी उम्र का भी कोई लिहाज नहीं रखा जाता है। तैमूर, जेह, अराध्या से लेकर खुद अनन्या पांडे तक सबको ट्रोलिंग का शिकार होना ही पड़ता है। हाल ही एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने ट्रोलिंग के बारे में बात करते हुए बताया कि इस तरह की घटना का कितना प्रभाव पड़ता है और यह दिल तोड़ने वाला होता है।

यह खबर भी पढ़ें:-बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड नहीं मिला तो छलका अनुपम खेर का दर्द, बोले- अगर सारी ख्वाहिशें पूरी हो जाएं तो…

मीडिया से बातचीत करते हुए अनन्या ने बताया कि वह ऑनलाइन बुलिंग और ट्रोलिंग से कैसे निपटती हैं। ‘ड्रीम गर्ल 2’ स्टार ने साझा किया, ‘लोग भूल जाते हैं कि अभिनेता भी लोग होते हैं। यह मुझे प्रभावित करता है और मुझे लगता है कि यह किसी को भी प्रभावित करेगा। लेकिन, मैं बैठकर यह कहने वाली नहीं हूं कि मैं बेचारी हूं।’

अनन्या ने कहा कि उन्हें रचनात्मक आलोचना से कोई आपत्ति नहीं है क्योंकि यह उनके विकास में मददगार है। दुर्भाग्य से ट्रोल्स का उद्देश्य ऐसा नहीं है। जब कोई कहता है कि आप यह कर सकते हैं या इसे अलग तरीके से करें, तो मैं हमेशा स्वीकार करती हूं। मैं कभी भी सीखना और आगे बढ़ाना बंद नहीं करना चाहती। एक अभिनेता के रूप में आपको फ्लेक्सिबल होना होगा, लेकिन जब बात ट्रोलिंग की आती है तो मैं इस ज्यादा ध्यान नहीं देती हूं।

यह खबर भी पढ़ें:-‘रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट’ सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म : आलिया व कृति को सर्वश्रेष्ठ अभिनेत्री का पुरस्कार

काम की बात करें तो अनन्या पांडे जल्द ही राज शांडिल्य द्वारा निर्देशित कॉमेडी-ड्रामा फिल्म ‘ड्रीम गर्ल 2’ में नजर आएंगी। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना, अनन्या पांडे, परेश रावल, राजपाल यादव, विजय राज, असरानी, अभिषेक बनर्जी, मनजोत सिंह और सीमा पाहवा भी शामिल हैं। फिल्म 25 अगस्त को रिलीज होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *