Sunil Grover Birthday : ऐसे तय किया डॉ. गुलाटी तक का सफर, अब एक एपिसोड के लेते हैं इतनी फीस

Sunil Grover Birthday : छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर 3 अगस्त, 2022 को पूरे 45 साल के हो चुके…

sunil 3 | Sach Bedhadak

Sunil Grover Birthday : छोटे पर्दे के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले अभिनेता सुनील ग्रोवर 3 अगस्त, 2022 को पूरे 45 साल के हो चुके हैं। उनका जन्म 3 अगस्त, 1977 को हरियाणा के सिरसा जिला में हुआ था। सुनील ग्रोवर टेलैंट का पावर हाउस हैं। फिलहाल वह अपनी परफेक्ट कॉमिक टाइमिंग के लिए पहचाने जाते हैं। लेकिन उनकी जिंदगी में भी एक ऐसा वक्त आया था जब वह सिर्फ महीने के 500 रुपए कमाते थे। यह बात खुद उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताई थी। सुनील ग्रोवर ने कहा था कि मैं थिएटर की मास्टर डिग्री लेने के बाद एक्टिंग के लिए मुंबई आया था तो मुझे एक साल तक कोई काम नहीं मिला था और मैं अपनी सेविंग और घरवालों के पैसे खर्च चलाता था। आइए जानते हैं सुनील ग्रोवर के जन्मदिन के अवसर पर उनकी जिंदगी से जुड़े कुछ अनजाने फैक्टस।

21 करोड़ के मालिक हैं सुनील ग्रोवर

सुनील ग्रोवर अब तक 17 फिल्में और 23 टीवी शोज में काम कर चुके हैं। इसके अलावा वह दो वेब सीरीज में नजर आ चुके हैं। मीडिया रिपोटर्स की मानें तो वह आज 21 करोड़ के मालिक हैं। फिलहाल वह एक शो के एक एपिसोड के 10 से 15 लाख रुपए चार्ज करते हैं। वहीं इसके अलावा एक विज्ञापन करने के लिए 1 करोड़ फीस लेते हैं। मौजूदा समय में सुनील ग्रोवर द लॉफ्टर चैलेंज में गेस्ट रोल में नजर आ रहे हैं।

कपिल के शो से मिली असल पहचान

सुनील ग्रोवर ने चला लल्लन हीरो बनने, क्या पांचवी फेल चंपू है, कॉमेडी सर्कस और मेड इन इंडिया जैसे कई शोज से दर्शकों का मनोरंजन खूब किया। लेकिन उन्हें असली पहचान द कपिल शर्मा शो में निभाए गुत्थी, रिंकू भाभी और डॉक्टर गुलाटी के किरदारों से मिली।

फिल्मी कॅरियर

सुनील ग्रोवर छोटे पर्दे पर ही नहीं बल्कि बड़े पर्दे भी अपनी एक्टिंग से लोगों को खूब मनोरंजन करते नजर आते हैं। उन्होंने 1998 में आई फिल्म प्यार तो होना ही था में एक बार्बर का किरदार निभाया था। इसके अलावा वह द लीजेंड ऑफ भगत सिंह, फकीरा, जिला गाजियाबाद, गब्बर इस बैक, गजनी और भारत जैसी फिल्मों में भी नजर आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *