Rohit Ranjan : न्यूज एंकर रोहित रंजन से जयपुर पुलिस की पूछताछ

Rohit Ranjan : राहुल गांधी के वीडियो गलत तरीके से दिखाने के मामले में न्यूज एंकर रोहित रंजन से आज जयपुर पुलिस पूछताछ कर रही…

rohit 2 | Sach Bedhadak

Rohit Ranjan : राहुल गांधी के वीडियो गलत तरीके से दिखाने के मामले में न्यूज एंकर रोहित रंजन से आज जयपुर पुलिस पूछताछ कर रही है। रोहित रंजन को नोएडा से जयपुर के बनीपार्क थाने लाया गया है। जहां उनसे मामले के संबंध में पूछताछ की जा रही है। बता दें कि इससे पहले 6 जुलाई को छत्तीसगढ़ पुलिस नोएडा स्थित रोहित रंजन के आवास उन्हें गिरफ्तार करने पहुंची थी। इस पर बड़ा हाईवोल्टेज ड्रामा भी हुआ था। इस मामले में दो राज्यों की पुलिस आमने-सामने तक हो गई थीं।

राहुल गांधी के बयान को तोड़मरोड़ कर किया था पेश

एंकर रोहित रंजन पर राहुल गांधी ( Rahul Gandhi ) के बयान को तोड़मरोड़ कर पेश करने का आरोप है। इस मामले में छत्तीसगढ़, राजस्थान में एंकर रोहित रंजन के खिलाफ FIR दर्ज हुई थी। 6 जुलाई को छत्सीगढ़ पुलिस नोएडा पहुंची थी। लेकिन रोहित रंजन आवास पर नहीं मिले। सूचना पर गाजिय़ाबाद पुलिस और आरडब्ल्यूए अध्यक्ष नोएडा स्थित आवास पर पहुंचे थे। लेकिन छत्तीसगढ़ पुलिस तब रोहित रंजन को गिरफ्तार नहीं कर पाई थी क्योंकि नोए़डा पुलिस पहले से दर्ज एक मामले में पूछताछ के लिए उन्हे अपने साथ ले गई थी।

हालांकि सुप्रीम कोर्ट ( Supreme Court ) में सुनवाई पर कोर्ट ने रोहित रंजन ( Rohit Ranjan ) की गिरफ्तारी पर रोक लगा दी थी और यह भी कहा था कि इस मामले में कोर्ट के अगले आदेश तक कोई पूछताछ नहीं होगी। क्योंकि रोहित रंजन ने माफी मांग ली है। दरअसल 1 जुलाई को चैनल पर एक कार्यक्रम प्रसारित हुआ था। उसमें एंकर रोहित रंजन थे। उन्होंने राहुल गांधी के केरल स्थित दफ्तर में हुई तोड़फोड़ पर दिए बयान को उदयपुर की घटना से जोड़कर दिखा दिया था। इसके खिलाफ कांग्रेस ने खासा विरोध किया था। कांग्रेस शासित राज्य़ों छत्तीसगढ़ ( Chhattisgarh ) और राजस्थान ( Rajasthan ) में रोहित रंजन के खिलाफ मामला दर्ज किया गया था। हालांकि इस पर रोहित रंजन ने माफी मांगी थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *