धानक्या को नमन…राजस्थान में PM मोदी का भव्य स्वागत, हैलीपेड से लेकर मंच तक रोड़ शो, बोलती तस्वीरें! देखिए

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को राजधानी जयपुर पहुंच। जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी।

ashok gehlot 57 | Sach Bedhadak

PM Narendra Modi Rajasthan Rally Photos: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी सोमवार को राजधानी जयपुर पहुंच। जयपुर आने के बाद सबसे पहले पीएम मोदी ने धानक्या पहुंच कर जनसंघ के संस्थापक दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली पर उन्हें श्रद्धांजलि दी। इसके बाद पीएम मोदी जयपुर की दादिया पंचायत (सांगानेर) में पहुंच गए है। यहां पर पीएम मोदी जनसभा को संबोधित करने के लिए मंच पर पहुंच है। बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने प्रधानमंत्री को साफा पहनाकर स्वागत किया। आइए देखते है मोदी की जमसभा से जुड़ी कुछ तस्वीरें…

हैलीपेड से लेकर मंच रोड़ शो

ashok gehlot 51 1 | Sach Bedhadak

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने प्रधानमंत्री का साफा पहनाकर किया स्वागत

ashok gehlot 52 | Sach Bedhadak

महिला कार्यकर्ताओं ने माला पहनाकर किया PM मोदी का स्वागत

ashok gehlot 53 | Sach Bedhadak

अपने संबोधन में पीएम मोदी ने जमकर इंडिया गठबंधन के साथ ही राज्य की कांग्रेस सरकार पर जमकर हमला बोला

ashok gehlot 54 | Sach Bedhadak

दीनदयाल उपाध्याय को श्रद्धांजलि

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जयपुर पहुंच धानक्या में दीनदयाल उपाध्याय की जयंती पर उनकी जन्मस्थली पहुंचकर श्रद्धांजलि अर्पित की। पीएम मोदी करीब 40 मिनट तक धानक्या में रुके।

ashok gehlot 55 | Sach Bedhadak

पीएम मोदी ने दीनदयाल उपाध्याय पनोरम को भी देखा

पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा- जयपुर के धानक्या में आज पंडित दीनदयाल उपाध्याय राष्ट्रीय स्मारक जाकर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित की। उनकी जन्म-जयंती पर यहां उनके जीवन से जुड़े अलग-अलग पहलुओं को देखकर एक नई ऊर्जा का अनुभव हुआ। हमारी सरकार उनके अंत्योदय के सिद्धांत पर चलकर देश के गरीब से गरीब का जीवन आसान बनाने के लिए प्रतिबद्ध है।

ashok gehlot 56 | Sach Bedhadak

मोदी मय हुआ पंडाल

जीप से मंच पर पहुंचने के दौरान पूरा पंडाल मोदी मय हो गया। प्रधानमंत्री मोदी की जीप के चारों तरफ महिलाओं ने मोर्चा संभाल है। बता दें कि आज साढे चार साल बाद प्रधानमंत्री गुलाबी नगरी पहुंचे है। प्रधानमंत्री को सुनने के लिए लाखों लोगों की भीड़ जयपुर के दादिया पधारे है।