श्रीगंगानगर : दो बच्चों के साथ मां ने किया सुसाइड, घरेलू विवाद के चलते उठाया ऐसा कदम…

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया…

suicide news | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक मां ने अपने दो बच्चों के साथ सुसाइड कर लिया है। घटना के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है। लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही सूरतगढ़ डीएसपी किशन सिंह बिजारणिया और राजियासर थानाधिकारी सत्यनारायण गोदारा पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मृतका व दो बच्चों को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भिजवाकर मृतका के परिजनों को सूचित किया। यह घटना सूरतगढ़ थर्मल के पास ठेठार गांव में सोमवार सुबह करीब 11 बजे की है।

राजियासर थाना क्षेत्र की घटना

जानकारी के अनुसार राजियासर थाना क्षेत्र के गांव ठेठार के चक 1 के एन डी निवासी 27 वर्षीय महिला ज्योति कंवर व उसके दो बच्चे घर मे थे। ग्रामीणों के अनुसार दोपहर करीब 11 बजे विवाहिता व उसकी सास घर में अकेली थी।

इसी दौरान किसी बात को लेकर सास व बहु में अनबन हो गई। जिसके बाद सास खेत मे चली गई। इसी दौरान विवाहिता ने घर में बने कमरे में अपने दोनों बेटों के साथ केरोसिन डालकर खुद को भी आग के हवाले कर लिया।

घर से बच्चों व विवाहिता के शोर मचाने की आवाज आई व धुँआ निकलता देखकर मृतका की बहन ने शोर मचाया तो आस पास के पड़ोसी भी आ गए। जिस पर पड़ोसियों ने दोनों बच्चों को अस्पताल लेकर जा रहे थे इसी दौरान दोनों बच्चों ने रास्ते मे दम तोड़ दिया।

मौके पर एफएसएल टीम पंहुची

वहीं आसपास के लोगों ने इसकी सूचना राजियासर पुलिस को दी जिस पर राजियासर थाना अधिकारी सत्यनारायण गोदारा व डीएसपी किशन सिंह बिजारणिया मौके पर पँहुचे । पुलिस के मुताबिक ज्योति कंवर पत्नी बजरंग सिंह उम्र 27 साल व मोहित सिंह पुत्र बजरंग सिंह उम्र 1.5 साल व सार्थिक पुत्र बजरंग सिंह उम्र 3 साल की मौत हो गई ।

राजियासर पुलिस ने तीनो के शवों को सूरतगढ़ के राजकीय चिकित्सालय की मोर्चरी में रखवाया है। वही मौके पर एफएसएल व एमओबी की टीम भी पंहुची और घटनास्थल का मौका मुआयना किया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *