जयपुर में युवती से दरिंदगी, आरोपी बिजनेसमैन ने दोस्ती कर मिलने बुलाया, होटल में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी बिजनेसमैन ने युवती को काम के बहाने होटल में मिलने…

rape | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। आरोपी बिजनेसमैन ने युवती को काम के बहाने होटल में मिलने बुलाया। होटल में नशीली कॉफी पिलाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। आरोपी बिजनेसमैन ने ने बेहोशी की हालत में उसका अश्लील वीडियो भी बना लिए।

अश्लील वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर ब्लैकमेल कर उसका देहशोषण करता रहा। बार-बार देहशोषण से परेशान पीड़िता ने आरोपी बिजनेसमैन के खिलाफ जवाहर सर्किल थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने बताया कि अजमेर रोड निवासी एक युवती (29) ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। युवती ने शिकायत में बताया कि जुलाई-2018 में दिल्ली निवासी हरीश गुप्ता से बीएम क्लब में उसकी मुलाकात हुई थी। बातचीत के दौरान दोनों में दोस्ती हो गई।

हरीश गुप्ता ने बातचीत के दौरान युवती को बताया कि वह दिल्ली-जयपुर में पार्किंग के ठेके लेता है। इसलिए उसका दिल्ली-जयपुर आना-जाना है। तीन दिन बाद हरीश गुप्ता ने युवती को कॉल कर मेल आईडी चेक करने के लिए कहा। युवती के मेल चेक करने पर उसमें चंडीगढ़ से जयपुर की फ्लाइट का टिकट मिला। कॉल कर पूछने पर हरीश गुप्ता ने कहा-आपके लिए काम है, जयपुर आ जाओ।

युवती ने हरीश गुप्ता की बातों पर विश्वास कर वह जयपुर आ गई। जयपुर एयरपोर्ट पर उसे हरीश ने पिक किया। इसके बाद वह गाड़ी में बिठाकर टोंक रोड स्थित एक होटल में ले गया। यहां पर हरीश ने होटल का रूम करवाकर युवती को ठहराया। युवती का आरोप है कि होटल के रूम में उसने कॉफी पीने के लिए ऑफर की। कॉफी में नशीला पदार्थ मिला होने के कारण पीते ही युवती बेहोश हो गई। बेहोशी की हालत में आरोपी हरीश ने उसके साथ दुष्कर्म किया।

इस दौरान आरोपी हरीश ने उसका रेप का अश्लील वीडियो भी बना लिया। होश आने पर युवती के विरोध करने पर आरोपी हरीश ने उसका वीडियो वायरल करने की धमकी दी। आरोपी हरीश ने शादी करने का झांसा देकर उसका देहशोषण करता रहा। युवती के शादी का दबाव बनाने पर आरोपी हरीश ने वीडियो वायरल करने की धमकी दी।

आरोपी के शादीशुदा होने का पता चलने पर भी पत्नी को तलाक देने की कहकर धोखा देता रहा। ब्लैकमेलिंग से परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी बिजनेसमैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *