जयपुर में नाबालिग लड़की से गैंगरेप, दो युवकों ने अपहरण कर जंगलों में ले जाकर किया दुष्कर्म

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो युवकों ने मारपीट कर अपहरण किया। इसके बाद बाइक पर…

New Project 2023 05 17T125000.380 | Sach Bedhadak

जयपुर। राजधानी जयपुर में एक नाबालिग लड़की से गैंगरेप का मामला सामने आया है। दो युवकों ने मारपीट कर अपहरण किया। इसके बाद बाइक पर बिठाकर जंगलों में ले जाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने घर पहुंचने पर परिजनों को आप बीती बताई। जिस पर नाबालिग के परिजनों प्रताप नगर थाने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदमा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

प्रताप नगर थाना पुलिस ने बताया कि एक व्यक्ति ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। व्यक्ति ने शिकायत में बताया कि 15 मई को शाम 6:30 बजे उसकी नाबालिग बेटी गोदावरी अपार्टमेंट के आस-पास अकेली घूम रही थी। इसी दौरान दो युवक वहां आते हैं और उससे बात करते हैं। इसके बाद दोनों बदमाश उसकी नाबालिग बेटी को जबरन वहां से उठाकर अपने साथ ले जाते हैं।

व्यक्ति का आरोप है के दोनों आरोपियों ने उसकी नाबालिग बेटी से मारपीट की और उसे जंगलों में लेकर चले गए। दोनों बदमाशों उसकी बेटी से जबरन रेप किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी उसकी बेटी को मौके पर ही छोड़कर फरार हो गए। घर पहुंचने पर पीड़िता ने परिजनों को आप बीती बताई।

जिसके बाद नाबालिग के परिजनों प्रताप नगर थाने दोनों आरोपियों के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मुकदामा दर्ज करवाया है। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने पीड़िता के 164 के बयान दर्ज कर उसका मेडिकल करवाया है। पीड़िता की काउंसलिंग कराई जा रही हैं। पुलिस टीम बदमाशों को पकड़ने के लिए आसपास के इलाके में लगे हुए सीसीटीवी फुटेज को खंगाल रही है।

यह खबर भी पढ़ें…

जयपुर में बॉयफ्रेंड ने युवती से किया रेप, शादी का झांसा देकर 2 साल तक करता रहा देहशोषण

राजधानी जयपुर में एक युवती से रेप का मामला सामने आया है। आरोपी युवक ने दोस्ती कर प्रेम जाल में फंसाया। नशीला पदार्थ खिलाकर आरोपी बॉयफ्रेंड ने दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। इस दौरान आरोपी युवक ने उसका अश्लील वीडियो बना लिया। विरोध करने पर आरोपी युवक ने शादी का वादा किया। (पूरी खबर पढ़े)

(यह खबर भी पढ़ें:-जयपुर में युवती से गैंगरेप, पांच दोस्तों ने रेस्टोरेंट में ले जाकर की हैवनियत)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *