मंत्रिमंडल की प्रसव पीड़ा अब समाप्ति की ओर…राजेंद्र राठौड़ बोले- कांग्रेस को सवाल उठाने का अधिकार नहीं

राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मंत्रिमंडल की पीड़ा अब समाप्ति की ओर है…यानी जल्द ही मंत्रिमंडल की घोषणा हो सकती है।

rajendra rathore

Rajendra Rathore : जयपुर। राजस्थान में मंत्रिमंडल गठन को लेकर बीजेपी के वरिष्ट नेता राजेंद्र राठौड़ ने गुरुवार को बड़ा बयान दिया। राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मंत्रिमंडल की पीड़ा अब समाप्ति की ओर है…यानी जल्द ही मंत्रिमंडल की घोषणा हो सकती है। चार साल तक मंत्रिमंडल विस्तार होते रहे है और मंत्री बनाना मुख्यमंत्री का विशेषाधिकार है। कांग्रेस को मंत्रिमंडल पर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है।

मंत्रिमंडल में देरी के सवाल पर राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि मंत्रिमंडल के विस्तार की प्रसव पीड़ा समाप्ति की ओर है। भारतीय जनता पार्टी की कार्य पद्धति रही है। वो श्रेष्ठ में सर्वश्रेष्ठ को चुनते है। हमारा आलाकमान उसी प्रक्रिया को पूरा कर रहा है। सारे मापदंडों के अनुसार राजस्थान में हर वर्ग का प्रतिनिधित्व करने वाला मंत्रिमंडल बने, इसकी संभावनाएं अब पूरी कर दी गई है और कुछ दिनों…मैं समझता हूं कि कुछ घंटों के अंदर भी मंत्रिमंडल का विस्तार हो सकता है।

प्रसव पीड़ा समाप्ति की ओर…जल्द आएगा निर्णय

उन्होंने कहा कि पहले भी छोटा-छोटा मंत्रिमंडल बनता रहा और लगातार चार साल तक विस्तार होता रहा। मंत्रिमंडल जल्द ही सामने आएगा और कब आएगा, कैस आएगा और कौन आएगा? ये मेरे अधिकार क्षेत्र से परे की बात है। इस बारे में मुख्यमंत्री की कोई टिप्पणी कर सकेंगे। लेकिन, मैं ये कह सकता हूं कि मंत्रिमंडल की प्रसव पीड़ा समाप्ति की ओर है और जल्द ही निर्णय आ जाएगा।

कांग्रेस पर बोला तीखा हमला

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए राजेंद्र राठौड़ ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकार को मंत्रिमंडल को लेकर सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। बता दे कि पूर्व सीएम अशोक गहलोत और पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने हाल में मंत्रिमंडल में देरी पर सवाल उठाए थे। जिसके जवाब में राठौड़ ने कहा कि कांग्रेस को सवाल उठाने का अधिकार नहीं है। चार साल तक मंत्रिमंडल विस्तार होते रहे है।

गहलोत राज में होते रहे फोन टेप

साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि गहलोत सरकार पांच साल तक फोन टेप करती रही। उन्होंने कहा कि भजनलाल सरकार ने अपराध की रोकथाम के लिए टास्क फोर्स बनाई और जल्द ही परिणाम भी दिखेंगे। अपराधों पर तुरंत कार्रवाई होगी और जहां भी घटनाएं हुई है, वहां अपराधी पकड़े गए है।

ये खबर भी पढ़ें:-प्यार में मिला धोखा तो एक्स बॉयफ्रेंड ने खेला खूनी खेल, जानिए…उमा सुथार हत्याकांड की पूरी कहानी