झुंझुनूं में तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर पेड़ में टकराई, हादसे में 2 युवकों की मौत, दो गंभीर घायल

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार…

New Project 2023 12 28T152455.661 | Sach Bedhadak

झुंझुनूं। राजस्थान के झुंझुनूं में गुरुवार को भीषण सड़क हादसा हो गया। तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर पेड़ से जा टकराई। हादसे में कार सवार 2 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं दो लोग गंभीर घायल हो गए। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद कार का इंजन 50 मीटर दूर जाकर गिरा। यह हादसा झुंझुनूं के चिड़ावा में गुरुवार सुबह 10.30 बजे हुआ।

चिड़ावा सीआई विनोद सामरिया ने बताया कि तेज रफ्तार कार के सामने सड़क पर अचानक मवेशी आने की वजह से यह हादसा हुआ। कार के सामने मवेशी आने की वजह से ड्राइवर ने वाहन से संतुलन खो दिया और कार लहराते हुए पेड़ से जा टकराई। कार में 4 लोग सवार थे और सभी हरियाणा के रोहतक जिले से आए थे।

गुरुवार सुबह वे रोहतक से सीकर के लिए रवाना हुए थे। सीकर में उन्होंने कार सर्विस करवाने के लिए डाली हुई थी। कार की सर्विस पूरी हुई तो चारों कार लेने के लिए रोहतक से आए थे। इसी दौरान झुंझुनूं-चिड़ावा रोड पर सांवरिया होटल के पास कार के सामने अचानक मवेशी आ गया। मवेशी को बचाने के चक्कर में ड्राइवर ने ब्रेक लगाए। ऐसे में तेज रफ्तार कार अचानक बेकाबू होकर पहले पेड़ से टकराई फिर दीवार से टकराकर पलट गई।

हादसा इतना जबरदस्त था कि टक्कर के बाद कार पूरी तरह पिचक गई और इंजन 50 मीटर दूर जाकर गिरा। हादसे को देख राहगीरों ने कार में फंसे हुए लहूलुहान युवकों को कड़ी मशक्कत से बाहर निकाला और एंबुलेंस की सहायता से चिड़ावा हॉस्पिटल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दो लोगों मृत घोषित कर दिया। वहीं दो घायल युवकों को चिड़ावा झुंझुनूं रेफर कर दिया गया।

पुलिस ने बताया कि हादसे में रोहतक (हरियाणा) निवासी मोनू पुत्र रामनिवास और मिंटू की मौत हो गई है। वहीं, जोगेंद्र और राजेंद्र हादसे में गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए चिड़ावा हॉस्पिटल की मोर्चरी में रखकर परिजनों को सूचित कर दिया है। परिजनों के आने के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।