‘बहुत हो चुका बहन-बेटियों पर अत्याचार…भीलवाड़ा की ‘पैशाचिक’ घटना के बाद BJP के निशाने पर सरकार

कोटडी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में नाबालिग बच्ची को कोयला भट्‌टी में जिंदा जलाने का मामला सामने आने के बाद गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है।

Gajendra Singh Shekhawat, Rajendra Rathore

जयपुर। भीलवाड़ा में हुई ‘पैशाचिक’ घटना पर प्रदेशभर में आक्रोश व्याप्त है। कोटडी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में नाबालिग बच्ची को कोयला भट्‌टी में जिंदा जलाने का मामला सामने आने के बाद गहलोत सरकार विपक्ष के निशाने पर आ गई है। केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत और नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गहलोत सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बहन-बेटियों पर अत्याचार बहुत हो चुका है। लेकिन, अब राजस्थान नहीं सहेगा। राजस्थान में हर दिन निर्भया कांड आकार ले रहा है, लेकिन सीएम गहलोत अन्य प्रदेशों की घटनाओं को लेकर बयानवीर बने रहते हैं।

केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने ट्वीट किया कि भीलवाड़ा में 14 साल की बालिका के अवशेष भट्टी से प्राप्त होना बेटियों की सुरक्षा के लिए चिंतित राजस्थानवासियों का दर्द और भी बढ़ाने वाली वारदात है। पुलिस प्रशासन के प्रति जनाक्रोश बढ़ता जा रहा है और गहलोत सरकार केवल आंकड़े कम दिखाने की जुगत में लगी है। दुष्कर्मी मान चुके हैं उन्हें रोकने वाला कोई नहीं। एसपी और कलेक्टर को तुरंत घटनास्थल पर पहुंचना था। इस प्रकरण में जलाई गई बिटिया के परिजनों की हर बात सुनी जानी चाहिए।

लोमहर्षक घटना सरकार के माथे पर कलंक : राठौड़

नेता प्रतिपक्ष राजेंद्र राठौड़ ने गुरुवार को ट्वीट किया किया भीलवाड़ा में कोटडी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद कोयले की भट्टी में शव जलाने की लोमहर्षक घटना सरकार के माथे पर कलंक है। गहलोत के जंगलराज की दास्तां देखिये, जब बच्ची का पिता एफआईआर दर्ज कराने थाने पहुंचता है तो गहलोत सरकार की पुलिस कई घंटों तक एफआईआर नहीं लिखती। मैंने स्थानीय भाजपा नेताओं व कार्यकर्ताओं को घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित परिजनों को न्याय दिलाने के लिए निर्देशित किया है।

प्रदेश में आकार ले रहा निर्भया कांड

उन्होंने कहा कि राजस्थान में हर दिन निर्भया कांड आकार ले रहा है लेकिन दुर्भाग्य है कि जिम्मेदार गृह विभाग के मुखिया सीएम अशोक गहलोत हर बार बहन बेटियों को सुरक्षित परिवेश मुहैया कराने की बजाय अन्य प्रदेशों की घटनाओं को लेकर बयानवीर बने रहते हैं। एक भी दिन ऐसा नहीं गुजरता है जब प्रदेश में कहीं ना कहीं बच्चियों के साथ दरिंदगी की खबरें सामने ना आती हो। लेकिन, बहन-बेटियों पर अत्याचार बहुत हो चुका है, अब राजस्थान नहीं सहेगा।

ये खबर भी पढ़ें:-इंसानियत शर्मसार…नाबालिग बच्ची को कोयले की भट्टी में जलाया, दुष्कर्म की आंशका, ग्रामीणों में आक्रोश

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *