इंसानियत शर्मसार…नाबालिग बच्ची को कोयले की भट्टी में जलाया, दुष्कर्म की आंशका, ग्रामीणों में आक्रोश

राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। कोयले की भट्टी में नाबालिग बच्ची के अवशेष मिलने से सनसनी फैल गई है।

bhilwada02 | Sach Bedhadak

भीलवाड़ा। राजस्थान के भीलवाड़ा जिले में रौंगटे खड़े कर देने वाला मामला सामने आया है। कोयले की भट्टी में नाबालिग बच्ची के अवशेष मिलने से सनसनी फैल गई है। यह सनसनीखेज मामला कोटड़ी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव का बताया जा रहा है। सूचना मिलते ही एएसपी शाहपुरा किशोरी लाल, कोटड़ी डिप्टी श्यामसुंदर बिश्नोई व थाना प्रभारी खिवराज गुर्जर मौके पर पहुंचे। साथ ही एफएसएल और डॉग स्क्वायड की टीम को भी मौके पर बुलाया गया। फिलहाल, पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है।

image 2023 08 03T112817.867 1 | Sach Bedhadak

पुलिस के मुताबिक कोटड़ी थाना क्षेत्र के नरसिंहपुरा गांव में रहने वाली 14 साल की नाबालिग अपनी मां के साथ बुधवार सुबह घर से मवेशी चराने के लिए खेत पर निकली थी। लेकिन, देर शाम तक भी घर नहीं पहुंचने पर परिजन और ग्रामीण जब भट्‌टी के पास पहुंचे तो वहां नाबालिग का चांदी का कड़ा और जूते मिले। भट्‌टी के पास ही शव के कुछ जले हुए हिस्से भी पड़े थे। गावं के जंगल में कालबेलिया समाज के लोग भट्टी में कोयले पकाते है। उसी भट्टी में नाबालिग बच्ची के अवशेष पाए गए है। पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है। हालांकि, अभी तक आरोपियों का पता नहीं चल पाया है।

धरने पर बैठे परिजन व ग्रामीण

इधर, घटना को बाद परिजन व ग्रामीणों में रोष व्याप्त है। गुस्साएं ग्रामीण घटनास्थल पर ही धरने पर बैठ गए है। ग्रामीणों का आरोप है कि दुष्कर्म के बाद बच्ची की हत्या की गई और उसे भट्टी के अंदर जला दिया गया। ऐसे में ग्रामीणों ने दोषियों को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की है। वहीं, पूर्व मंत्री कालूलाल गुर्जर सहित पुलिस अधिकारियों ने ग्रामीणों से समझाइश की और आरोपियों को जल्द से जल्द पकड़ने का आश्वासन दिया।

ये खबर भी पढ़ें:-Gehlot Cabinet Meeting : नए जिलों की अधिसूचना पर आज लग सकती है मुहर, इन मुद्दों पर भी चर्चा संभव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *