टोडाभीम का ‘गालीबाज’ पुलिसवाला! शिकायत करने पर शख्स को दी जमकर गालियां, थप्पड़ जड़ने का भी आरोप

टोडाभीम से एक पुलिसवाले पर शख्स के साथ मारपीट और गाली गलौच करने का आरोप लगा है.

sb 2 72 | Sach Bedhadak

Karauli news: राजस्थान के करौली जिले के टोडाभीम से ‘खाकी’ का एक वीडियो वायरल हो रहा है जो नागरिक सुरक्षा और सम्मान करने का वादा करने वाले पुलिसिया तंत्र पर गंभीर सवाल खड़े करता है. दरअसल करौली के टोडाभीम में घाटी में चल रहे चौड़ाईकरण एवं निर्माण काम के दौरान घाटी की दीवार ढहने से वहां अफरातफरी मच गई.

इस दौरान वहां मौजूद एक शख्स ने पुलिस को मामले की सूचना दी जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस टीम से सीआई ब्रजेश मीणा पर शिकायतकर्ता को ही पीटने और गाली गलौच करने का आरोप लगा है. इस पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है.

इधर घटना का वीडियो वायरल होने के बाद राजस्थान बीजेपी की ओर से भी सरकार पर हमला बोला गया है. बीजेपी के अधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से कहा गया है कि राजस्थान में आमजन को न्याय मिलने की उम्मीद खत्म हो चुकी है, जिस पुलिस पर लोगों की सुरक्षा की जिम्मेदारी है, उसका इतना अमानवीय चेहरा गहलोत सरकार की व्यवस्था को कलंकित करता है.

पीड़ित ने क्या कहा ?

दरअसल इस मामले में पीड़ित प्रहलाद मीणा का कहना है कि घाटी गिरने के समय मैं वहां पर मौजूद था जिसके बाद मैंने पुलिस को शिकायत करते हुए कहा कि शायद वहां कुछ लोग दबे हुए हो सकते हैं. प्रहलाद ने आरोप लगाया कि शिकायत करने के बाद पुलिस वाले मेरे ऊपर भड़क गए और सीआई ब्रजेश मीणा ने मेरे साथ मारपीट करते हुए गालीगलौच की.

CI मीणा क्या बोले?

वहीं घटना को लेकर सच बेधड़क के फोन पर पूछे गए सवाल पर सीआई ब्रजेश मीणा ने कहा कि किसी की जान-माल को नुकसान का अंदेशा होता है तो पुलिस अपनी कार्रवाई करती है और इस मामले में उन्होंने सफाई दी कि पीड़ित को समझाया था कि वह घाटी की तरफ ना जाए लेकिन फिर भी वह जा रहा था.

हालांकि पीड़ित के साथ गालीगलौच करने और थप्पड़ जड़ने पर मीणा ने जवाब नहीं दिया औऱ फोन काट दिया.वहीं मामले पर एसपी गंगापुर सिटी देवेंद्र बिश्नोई ने कहा कि हम मामले की जांच करवा रहे हैं जिसके बाद उचित एक्शन लिया जाएगा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *