सनी देओल की ‘Gadar 2’ ने मुकाबले से पहले अक्षय कुमार की ‘OMG 2’ को पछाड़ा, पहले दिन कर सकती है इतने करोड़ की कमाई

Gadar 2 Advance Booking Report : सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग फिल्म की रिलीज से 10 दिन पहले ही खोल दी है।

Gadar 2 vs OMG 2 | Sach Bedhadak

मुंबई। अभिनेता सनी देओल और अमीषा पटेल स्टारर फिल्म ‘Gadar 2’ बॉक्स ऑफिस पर 11 अगस्त को गदर मचाने के लिए तैयार है। यह फिल्म अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘OMG 2’ के साथ रिलीज होगी। हालांकि ‘गदर 2’ की एडवांस बुकिंग रिलीज के 10 दिन पहले ही खोल दी गई है। दरअसल, ‘गदर 2’ की माउथ पब्लिसिटी काफी हो रही है, दर्शक एक बार फिर पाकिस्तान में सनी देओल के शेर जैसी दहाड़ सुनने को बेताब हो रहे हैं। यह फिल्म 21 साल पहले 2001 में आई फिल्म ‘गदर’ का दूसरा पार्ट है।

यह खबर भी पढ़ें:-Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani : दर्शकों के सिर चढ़कर बोला आलिया-रणवीर की फिल्म का जादू,

Gadar 2 | Sach Bedhadak

एडवांस बुकिंग में आगे निकली ‘गदर 2’

‘गदर 2’ के टिकटों की एडवांस बुकिंग सिनेपोलिस में धड़ाधड़ हो रही है। खबर है कि गदर 2 के अब तक 14000 टिकट बिक चुके हैं, और ग्रॉस कमाई 35 लाख हो चुकी है। आंकड़ों के मुताबिक नैशनल चेन्स में सिनेपोलिस में सबसे ज्यादा टिकट्स बीके है, यहां 2000 टिकट्स बिक चुके हैं। जबकि शोज अभी लिमिटेड हैं। अनुमान यही लगाया जा रहा है की फिल्म पहले दिन 20 से 25 करोड़ रुपए की ओपनिंग ले सकती है। हालांकि, ‘गदर 2’ के कलेक्शन में और भी उछाल देखने को मिल सकता है।

यह खबर भी पढ़ें:-Salman Khan ने किया बड़ा खुलासा, बताया- इस वजह से नहीं छोड़ पा रहे ‘Bigg Boss’

OMG 2 | Sach Bedhadak

मुकाबले से पहले ही ‘OMG 2’ पिछड़ी

अक्षय कुमार और पंकज त्रिपाठी स्टारर फिल्म ‘OMG 2’ भी ‘गदर 2’ के साथ रिलीज हो रही है। लेकिन अक्षय कुमार की फिल्म ने तो ‘गदर 2’ से मुकाबले से पहले ही हार मान ली है। दरअसल, सनी देओल की फिल्म की एडंवास बुकिंग धड़ल्ले से हो रही हैं, वहीं अक्षय कुमार की फिल्म ‘OMG 2’ इस मामले में पिछड़ रही है। बात करें ओएमजी की एडवांस बुकिंग के बारे में तो नैशनल चेन्स में पीवीआर और आइनॉक्स में 1020 टिकट्स अब तक बिक चुकी है। सिनेपोलिस में मंगलवार रात 8 बजे तक 68 टिकट बिके थे। बता दें कि यह बुकिंग ट्रेलर रिलीज होने से पहले हुई है। ट्रेलर आने के बाद एडवांस बुकिंग में बढ़ोतरी हो सकती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *