Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani : दर्शकों के सिर चढ़कर बोला आलिया-रणवीर की फिल्म का जादू, कलेक्शन 100 करोड़ के पार

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani Box Office Collection Day 5: आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह की रोमांटिक फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का जादू दर्शकों के सिर चढ़कर बोल रहा है। फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस शानदार कलेक्शन कर रही है।

Rocky Aur Rani Kii Prem Kahaani | Sach Bedhadak

Rocky Aur Rani Ki Prem Kahaani Box Office Collection Day 5 : आलिया भट्‌ट और रणवीर सिंह स्टारार फिल्म ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ एक रोमांटिक परिवारिक फिल्म है, जिसे करण जोहर ने निर्देशित किया है। इसमें आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने भूमिका निभाई हैं। यह फिल्म 28 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। 160 करोड़ के बजट में बनी यह फिल्म लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है। फिल्म ने रिलीज के 5वें दिन भी शानदार कलेक्शन किया है। फिल्म ने ओपनिंग वीकेंड में शानदार प्रदर्शन किया है और इसकी कहानी ने दर्शकों का मन मोह लिया है। फिल्म के टाइटल सुनने पर ही ऐसा लगता है कि यह एक रोमांटिक कहानी पर बेस्ड होगी। यही कारण है कि यह बॉक्स ऑफिस पर लगातार शानदार कलेक्शन कर रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-RARKPK Box Office Collection Day 4 : चौथे दिन औंधे मुंह गिरी ‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’, कमाई में

फिल्म के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ का बॉक्स ऑफिस पर प्रदर्शन देखकर हर किसी को आश्चर्य हुआ है। फिल्म ने पहले ही दिन 11.1 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। दूसरे दिन यानी शनिवार को भी इसके कलेक्शन में इजाफा हुआ और यह 16.05 करोड़ रुपए के करीब पहुंच गई। फिल्म के तीसरे दिन यानी रविवार को भी इसके कलेक्शन में बढ़ोतरी हुई और यह 18.75 करोड़ रुपए के पार पहुंच गई। फिल्म के चौथे दिन यानी सोमवार को भी इसके कलेक्शन में गिरावट आई, लेकिन यह फिर भी 7.02 करोड़ रुपए के करीब कलेक्शन करने में सफल रही। अब पांचवे दिन भी फिल्म ने बढ़िया कलेक्शन किया है। रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म ने 5वें दिन करीब 7.25 करोड़ रुपए का कारोबार किया है। इस तरह से फिल्म ने अब तक कमाई के मामले में लगभग 60.17 करोड़ रुपए का आंकड़ा पार कर लिया है।

दर्शकों और क्रिटिक्स ने सराहा

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म ने दर्शकों और क्रिटिक्स को अपनी रोमांटिक कहानी से सराहने को मजबूर किर दिया है। फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह ने अभिनय किया है और यह जोड़ी अब धीरे-धीरे से दर्शकों के दिलों पर राज करने लगी है। इसकी रोमांचक कहानी, दिल को छू जाने वाले गाने और जबरदस्त डायलॉग्स ने लोगों को फिर से इस फिल्म के प्रति जिद्दी बना दिया है। फिल्म ने दर्शकों के दिलों को जीता है और रणवीर-आलिया की जोड़ी ने फिल्म को और भी खास बना दिया है।

वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस रिकॉर्ड

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म ने न केवल भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है बल्कि विश्वभर में भी अपनी पहचान बनाई है। इस फिल्म का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 100 करोड़ के पार पहुंच गया है। यह बेहद खुशी की बात है कि इस फिल्म ने विदेशी बॉक्स ऑफिस में भी दर्शकों के दिलों को छू लिया है। यह फिल्म दर्शकों के बीच काफी पॉपुलर हो रही है और उन्हें इसकी प्रेम कहानी बहुत पसंद आ रही है।

यह खबर भी पढ़ें:-Mrunal Thakur : इन 5 फिल्मों में अपनी एक्टिव का लोहा मनवा चुकी हैं अभिनेत्री, शूटिंग सेट पर मनाएंगी जश्न

आने वाले दिनों की उम्मीद

‘रॉकी और रानी की प्रेम कहानी’ फिल्म के दर्शकों की उम्मीदें और भी बढ़ गई है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन किया है और लोगों को फिर से सिनेमाघरों में आने को मजबूर कर दिया है। अब आने वाले दिनों में भी फिल्म अच्छा कलेक्शन करने की उम्मीद है। विशेषज्ञों के मुताबिक, फिल्म के कलेक्शन में इजाफा होने की संभावना है क्योंकि दर्शक इसे खूबसूरत रिश्ते के साथ जोड़ रहे हैं। इससे यह साबित होता है कि लोगों ने फिल्म को दिल से अपना लिया है और इसकी कहानी को दिलों पर बसाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *