प्रदेश की जनता ही दिखाएगी कांग्रेस को बाहर का रास्ता – अरुण सिंह

जनाक्रोश रैली के लिए भाजपा महामंत्री अरुण सिंह अलवर के बहरोड़ पहुंचे। उन्होंने यहां प्रेस कांफ्रेंस की, इसमें उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस कुशासन…

ezgif 4 e993573e5e | Sach Bedhadak

जनाक्रोश रैली के लिए भाजपा महामंत्री अरुण सिंह अलवर के बहरोड़ पहुंचे। उन्होंने यहां प्रेस कांफ्रेंस की, इसमें उन्होंने कहा कि राजस्थान में इस कुशासन की सरकार को जड़ से उखाड़ फेकेंगे।कांग्रेस सरकार के इन 4 सालों में जनता त्रस्त आ चुकी है। उन्होंने कहा कि जनता इस आक्रोश को आने वाले विधानसभा चुनाव में दिखाएगी। जब कांग्रेस को सत्ता की कुर्सी से बाहर कर देगी।

अरुण सिंह ने कहा कि राजस्थान की यह जनाक्रोश यात्रा 200 विधानसभा क्षेत्रों में निकाली जाएगी। उन्होंने कहा कि यात्रा के लिए सभी जिला प्रभारियों और उनके अध्यक्षों से चर्चा हो गई है। आज राजस्थान में हर तरफ लोग परेशान हैं,किसान खाद-पानी के लिए परेशान हैं, युवा बेरोजगारी से परेशान हैं, महिलाएं सुरक्षा को लेकर परेशान हैं। जिससे उनमें इस सरकार के खिलाफ आक्रोश हैं। इसलिए इस जनाक्रोश को रैली के जरिए अब पूरे राजस्थान में निकाला जाएगा। उन्होंने कहा है कि हर विधानसभा क्षेत्र में जनाक्रोश का रथ जाएगा और हर घर में सरकार की कारगुजारियों का कच्चा चिट्ठा खोलेगा। जनाक्रोश रैली का यह रथ उस क्षेत्र में 10 दिनों तक घूमेगा।

अरुण सिंह ने कहा कि कांग्रेस अपने सीएम का ही निर्धारण नहीं कर पा रही है,कुर्सी के चलते इनके घर में झगड़े हो रहे हैं, अरुण सिंह ने कहा कि राहुल गांधी कहते हैं कि अशोक गहलोत और सचिन पायलट दोनों ही पार्टी के असेट्स हैं लेकिन मैं कहता हूं कि ये दोनों ही पार्टियों की लायबिलिटी हैं और ये दोनों ही राजस्थान के लिए ही विपत्ति हैं। इनके मंत्री भ्रष्टाचार में लिप्त हैं।ये मंत्री ही सरकार को डुबा रहे हैं।

सरकार के एक मंत्री ने यह भी कह दिया है कि एक वक्त उनके सारे मंत्री एक ही फॉर्च्यूनर में आ जाएंगे। अब मुझे नहीं लगता कि ये सरकार ज्यादा दिन चल भी पाएगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *