Gujarat Election 2022 : भाजपा की चौथी लिस्ट जारी, 12 उम्मीदवारों के नाम घोषित

Gujarat Election 2022 : गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। चुनाव की तारीख नजदीक…

bjp01 1 | Sach Bedhadak

Gujarat Election 2022 : गुजरात चुनाव को लेकर कांग्रेस और बीजेपी दोनों ही पार्टियां एड़ी चोटी का जोर लगा रही हैं। चुनाव की तारीख नजदीक आते ही पार्टियां अपने-अपने उम्मीदवारों की लिस्ट जारी कर रही हैं। इसी क्रम में आज भाजपा ने अपने 12 प्रत्याशियों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट के साथ अब तक भाजपा के 179 उम्मीदवारों के नाम घोषित किए गए हैं। इसके अलावा इस लिस्ट में सबसे खास बात यह है कि पार्टी ने अल्पेश ठाकुर को गांधीनगर दक्षिण की सीट से उम्मीदवार बनाया है तो गांधीनगर उत्तर से रीताबेन पटेल को प्रत्याशी घोषित किया है।

बता दें कि भाजपा ने इस लिस्ट में राधनपुर से लविंग जी ठाकुर को, पाटन से राजू नवीन देसाई को, हिम्मतनगर से वीडी जाला को, कलोल से बका जी ठाकुर को, वटवा से बाबू सिंह जाधव को, पेटलाद से कमलेश पटेल को, महमूदाबाद से अर्जुन सिंह चौहान को, जालोद से महेश भूरिया को, जैतपुर से जयंतीभाई राठवा को और सयाजीगंज से केयूर रोकडिया को उम्मीदवार बनाया है। 

बता दें कि इससे पहले बीते शनिवार को भाजपा ने 6 उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की थी। जिनमें धोराजी से महेंद्र भाई पडलिया, कुटियाना से ढेलीबेन मालदेभाई ओदेदरा को, भावनगर पूर्व से सेजल राजीव कुमार पांडेय को, खंभालिया से मुलुभाई बेरा, देदियापाड़ा से हितेश देवजी वसावा और संदीप देसाई को चोरियासी से प्रत्याशी बनाया गया था। भाजपा ने 160 उम्मीदवारों की पहली लिस्ट गुरुवार को जारी की थी। जिसमें 24 एसटी के,13 एससी और 14 महिलाएं थी। इनमें से 69 उम्मीदवार ऐसे थे जिन्हें दोबारा उसी सीट से टिकट दिया गया था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *