Rajasthan Politics: रविंद्र सिंह भाटी को युवाओं का समर्थन, बीजेपी के गढ़ में लगाएंगे सेंध

Lok Sabha Election 2024 : रविंद्र भाटी को मिल रहा है खूब जन समर्थन। गुरुवार को भाजपा के गढ़ में जनता को साधेंगे भाटी।

ravindra singh bhati | Sach Bedhadak

Lok Sabha Election 2024 : राजस्थान के बाड़मेर-जैसलमेर लोकसभा सीट पर त्रिकोणीय मुकाबला होने सियासत गरमाई हुई है। यहां बीजेपी-कांग्रेस और निर्दलीय के बीच रोचक मुकाबला होने वाला है। बीजेपी के बागी और शिव विधायक रविंद्र सिंह भाटी बीजेपी के मिशन 25 को विफल करने के प्रयास में हैं। निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान करने के बाद रविंद्र सिंह भाटी बालोतरा से अपनी जन आशीर्वाद यात्रा शुरू कर चुके हैं, जिसमें उन्हें युवाओं जबरदस्त समर्थन मिल रहा है।

भाटी को उम्मीद से ज्यादा समर्थन

बाड़मेर में सर्वसमाज की बैठक बुलाने के बाद निर्दलीय चुनाव लड़ने की ताल ठोकने वाले भाटी को उम्मीद से ज्यादा जनता का समर्थन मिल रहा है। भाटी देवदर्शन कर अपने समर्थकों से रूबरू हो रहे हैं। लोकसभा चुनाव लड़ने के निर्णय के बाद भाटी को अपार जनसमर्थन मिल रहा है।

यह खबर भी पढ़ें:-कांग्रेस की टिकट वितरण में फजीहत! जयपुर, राजसमंद पर हुई किरकिरी…PCC नेताओं पर उठे सवाल!

2014 के बाद फिर त्रिकोणीय मुकाबला

जैसलमेर-बाड़मेर लोकसभा सीट पर साल 2014 के बाद एक बार फिर से त्रिकोणीय मुकाबला होने जा रहा है। बुधवार को नागाणा में पहुंचने पर युवाओं ने भाटी पर कहीं क्रेन से पुष्प वर्षा की तो कहीं मालाओं से लाद दिया। रविंद्र का क्रेज महिलाओं व युवाओं के बीच काफी ज्यादा देखने को मिल रहा है।

भाजपा के गढ़ में भाटी

गुरुवार को रविंद्र भाजपा का गढ़ माने जाने वाली सिवाना विधानसभा के दौर पर होंगे। भाटी आज सिवाना के मोकलसर, काठाड़ी, पादरू, कुंडल सहित विभिन्न गांवों में देवदर्शन करेंगे व जनसमूह से रूबरू होंगे।

यह खबर भी पढ़ें:-ज्योति मिर्धा करोड़ों की मालकिन, खुद के पास रखती है रिवाल्वर…नहीं है खुद की गाड़ी, जानें कितनी है नेटवर्थ