श्रीगंगानगर में भीषण सड़क हादसा, ट्रक में पीछे से घुसी कार… शादी में जा रहे 3 युवकों की मौत

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में बीती रात भीषण सड़क सड़क हादसा हो गया। यहां कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो…

car rammed into truck in anupgarh | Sach Bedhadak

श्रीगंगानगर। राजस्थान के श्रीगंगानगर में बीती रात भीषण सड़क सड़क हादसा हो गया। यहां कार और ट्रक की भिड़ंत में तीन लोगों की मौत हो गई। वहीं 2 लोग गंभीर घायल हो गए। हादसे की सूचना मिलते ही घड़साना पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। यह हादसा श्रीगंगानगर के अनूपगढ़ के भारत माला सड़क पर रविवार देर रात को हुआ।

घड़साना थाने के SI रामसिंह मीणा ने बताया कि बीती रात कार सवार पांच युवक एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए रावलामंडी के चक 13 डीओएल में रिश्तेदार के घर जा रहे थे। वहीं ट्रक में गवार भरा हुआ था और पदमपुर से बीकानेर की ओर जा रहा था। इसी दौरान नई मंडी घड़साना के पास नेशनल हाईवे पर भारत माला सड़क पर चक 7 एमडी के पास आगे चल रहे ट्रक चालक ने अचानक ब्रेक लगा दिए। जिससे पीछे से आ रही कार ट्रक से जा टकराई।

हादसे में कार सवार तीन युवकों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं 2 युवक गंभीर घायल हो गए। टक्कर के बाद सड़क पर जाम लग गया। आसपास के लोगों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। सूचना पर घड़साना पुलिस मौके पर पहुंची और मृतकों के शवों को मोर्चरी में भिजवाया। वहीं गंभीर 2 घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया। पुलिस ने बताया कि हादसा इतना दर्दनाक था कि टक्कर के बाद कार के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस ने बताया कि मृतकों की पहचान अजय, सुभाष व रविन्द्र बिश्नोई के रूप में हुई। वहीं 2 युवक गंभीर घायल हो गए। पुलिस ने सोमवार को तीनों मृतकों का पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिए। वहीं कार में सवार सतपाल पुत्र रामस्वरूप बिश्नोई ने ट्रक चालक के खिलाफ दर्ज मुकदमा करवाया है। पुलिस ने ट्रक चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।