सुबह जिस मंच पर शिव सैनिक बने गुढ़ा, उसी मंच पर शाम को विदेशी बालाओं का अश्लील डांस

शिव सैनिक बने राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मंच पर रात को डांसर अश्लील डांस पर नाची नजर आ रही है।

sb 2 96 | Sach Bedhadak

Jaipur: शिव सैनिक बने राजस्थान सरकार के बर्खास्त मंत्री राजेंद्र गुढ़ा के द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें मंच पर रात को डांसर अश्लील डांस पर नाची नजर आ रही है।

यह कार्यक्रम झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन पर आयोजित किया गया था। 9 सितंबर को आयोजित इस कार्यक्रम का वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बुजुर्ग और बच्चे भी कार्यक्रम में शामिल

राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन पर रात को आयोजित हुए कार्यक्रम में बढी संख्या में लोग शामिल होने पहुंचे थे। वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है कि कार्यक्रम में बड़ी संख्या में बुजुर्ग से लेकर बच्चे तक शामिल हुए थे।

जिस गुढ़ा बने शिव सैनिक, वहीं अश्लील डांस

9 सितंबर को महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे झुंझुनूं के उदयपुरवाटी में राजेंद्र गुढ़ा के बेटे के जन्मदिन के साथ ही गुढ़ा को शिव सेना में शामिल कराने के लिए पहुंचे थे। जिस मंच पर सुबह एकनाथ शिंदे के ने राजेंद्र गुढ़ा को शिवसेना की सदस्तया दिला कर उन्हें शिवसैनिक बनाया, शाम होते होते वहीं मंच अश्लील डांसर से जगमगाता हुआ दिखा।

बताया जा रहा है कि इस कार्यक्रम में देर रात तक बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ शामिल हुई। लोगों के लिए खाने का इंतजाम भी किया गया था। जानकारी के अनुसार अश्लील डांस से पहले लोक गीत-संगीत का कार्यक्रम भी आयोजित किया गया था।

भीड़ को कंट्रोल कर रहे गुढ़ा

बता दें कि इससे पहले भी राजेंद्र गुढ़ा का एक वीडियो काफी वायरल हुआ था, उस वायरल वीडियो में राजेंद्र गुढ़ा खुद भीड़ को कंट्रोल करते हुए नजर आ रहे थे। मीडिया में चल रही खबरों की माने तो वीडियो वायरल होने के बाद मंत्री राजेंद्र गुढ़ा ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि खुशी का माहौल था कोई गम तो था नहीं। अब मंत्री राजेंद्र गुढ़ा का यह बयान भी काफी सुर्खियां बटोरने लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *