‘वो एक मासूम सा पल था…’ सालों बाद पूजा भट्ट ने तोड़ी पिता महेश को KISS करने पर चुप्पी

Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt: निर्देशक महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 1990 में वायरल हुई एक तस्वीर को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं। बता…

sb 2 82 1 | Sach Bedhadak

Pooja Bhatt and Mahesh Bhatt: निर्देशक महेश भट्ट की बेटी पूजा भट्ट 1990 में वायरल हुई एक तस्वीर को लेकर खूब ट्रोल हुई थीं। बता दें कि यह फोटो एक मैगनीज के कवर पेज पर छपी थी जिसमें पूजा अपने पिता को KISS करती हुई नजर आ रही थीं। एक जवान लड़की के अपने पिता को किस करने की यह तस्वीर बॉलीवुड गलियारों में आज तक चर्चा का विषय बनी हुई है। एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने हाल ही में इस वायरल तस्वीर पर अपने विचार साझा किए है।

यह खबर भी पढ़ें:– Jawan Girl Gang: इन 5 लड़कियों ने शाहरुख के दम पर ‘जवान’ में मचाया कोहराम

पूजा भट्ट ने दिया पिता के साथ KISS का जवाब

एक इंटरव्यू के दौरान पूजा भट्ट से अपने पिता के साथ KISS करने को लेकर सवाल पूछा गया। इंटनव्यू में एक्ट्रेस से सवाल पूछा गया कि क्या आपको अपने पिता को किस करने का अफसोस होता है? तो पूजा भट्ट ने जवाब दिया, नहीं, क्योंकि मुझे यह बहुत साधारण तरीके से देखती हूं। मेरा मानना है कि कई बार दुर्भाग्यवश हो जाता है, एक पल आपकी छवि को दिखाया जाना या गलत तरीके से दिखाया जाना नहीं हो सकता है।

पूजा भट्ट ने किया शाहरुख खान को कोट

पूजा भट्ट ने अपनी बात जिक्र करते हुए सुपरस्टार शाहरुख खानन को कोट किया और कहा, मुझे शाहरुख ने कहा था कि जब आपकी बेटियां होंगी, जब आपके बच्चे छोटे हैं तो न जाने कितनी बार ऐसा होता है कि वो आपसे कहते हैं पापा मुझे किस करो और चीजें बस इसी प्रकार से है.

KISS वाला एक मासूम सा पल था: पूजा भट्ट

एक्ट्रेस पूजा भट्ट ने अपने पिता से किस करने को लेकर चुप्पी तोड़ी है, उन्होंने कहा है कि वो अपने पिता के लिए आज भी 10 पाउंड की बच्ची हूं। बिग बॉस ओटीटी 2 हिस्सा रहीं पूजा भट्ट ने कहा, वो एक मासूम पल था जो कैमरे में कैद कर लिया गया है। उनके मतलब जो निकाले गए वो जिसे पढ़ना है पढ़ेंगे और जो समझे वो समझे। मैं इसे डिफेंड करने नहीं बैठूंगी। वहीं पूजा ने आलोचकों को तंज कंसते हुए कहा है, कुछ लोग फैमिली वैल्यूज की बात करते हैं और बाप बेटी के रिश्ते को गलत नजरिए से देखते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *