एक दूजे के हुए Asees Kaur और गोल्डी सोहेल, गुरुद्वारे में लिए सात फेरे

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर सिंगर Asees Kaur ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेड और म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी…

asees kaur | Sach Bedhadak

हिन्दी सिनेमा की पॉपुलर सिंगर Asees Kaur ने अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेड और म्यूजिक कंपोजर गोल्डी सोहेल के साथ शादी के बंधन में बंध चुकी हैं। दोनों की शादी की तस्वीरें सामने आई हैं। इन तस्वीरों मेदोनों बेहद सुंदर लग रहे हैं। दोनों ने परिवार की मौजूदगी में आनंद कारज सेरेमनी में शादी की।

17 जून को बंधे शादी के बंधन में

https://www.instagram.com/p/CtmeOHSMnbE/?utm_source=ig_web_copy_link&igshid=MzRlODBiNWFlZA==

रांता लंबियां, दिलबर और अख लड़ जावे जैसे कई चार्टबस्टर गाने देने वाली Asees Kaur ने 17 जून को अपने बॉयफ्रेंड से शादी कर ली। दोनों ने गुरुद्वारा में बेहद सादगी भरे अंदाज में शादी की। जिसमें उनके परिवार वाले और खास दोस्त शामिल हुए। दोनों की तस्वीरें सामने आई हैं जिसमें दोनों ही बेहद सुंदर लग रहे हैं।

ट्विनिंग करते आए

Asees Kaur और गोल्डी सोहेल ने ब्लश पिंक कलर का जोड़ा पहना था। शादी के मौके पर असीस ने जरी वर्क किया सलवार सूट पहना था इसके साथ उन्होंने गोटा वर्क किया दुपट्टा पेयर किया। वहीं इसके साथ उन्होंने डायमंड नेकपीस पहन अपने लुक को कंप्लीट किया। शादी के जोड़े में Asees Kaur को देखने के बाद उनके फैंस काफी तारीफ कर रहे हैं। उनके हाथों में शादी को चुड़ा भी काफी सुंदर लग रहा था।

गोल्डन टेंपल जाएंगे Asees Kaur और गोल्डी सोहेल

खबरों की माने तो शादी के बाद Asees Kaur और गोल्डी सोहेल गोल्डन टेंपल में माथा टेकने जाएंगे। असीस ने कुछ समय पहले ही एएनआई को इंटरव्यू देते हुए ये बता दिया था कि, अपनी जिंदगी के इस खास पल के लिए वो काफी एक्साइटेड हैं. उन्होंने कहा था, ‘किसे पता था कि हार्ट ब्रेक सॉन्ग पर हो रहे स्टूडियो सेशन से मेरी लव स्टोरी शुरू हो जाएगी। शादी की तैयारी का पूरा क्रेडिट मेरी बहन दीदार को जाता है क्योंकि गोल्डी और मैं काम में बहुत बिजी हैं। शादी के बाद हम आशीर्वाद लेने अमृतसर के गोल्डन टेंपल जाएंगे, फिर अगले महीने लंदन में मेरे शो के बाद हम हनीमून के लिए निकल जाएंगे।’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *