झालावाड़ में शिक्षक की चाकुओं से गोदकर की हत्या, बाइक पर आए बदमाशों ने वारदात को दिया अंजाम

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में गुरुवार को झालरापाटन के नजदीक हाडौती भाषा के प्रसिद्ध कवि और शिक्षक शिवचरण सेन “शिवा” की अज्ञात बदमाशों ने चाकू…

Jhalawara | Sach Bedhadak

झालावाड़। राजस्थान के झालावाड़ में गुरुवार को झालरापाटन के नजदीक हाडौती भाषा के प्रसिद्ध कवि और शिक्षक शिवचरण सेन “शिवा” की अज्ञात बदमाशों ने चाकू से गोदकर निर्मम से हत्या कर दी। बाइक पर आए अज्ञात बदमाशों ने दिनदहाड़े वारदात को अंजाम दिया। शहर में हुए हत्याकांड से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिले में लगातार बढ़ रहे अपराधों को लेकर कांग्रेस नेता प्रमोद शर्मा ने पुलिस को आड़े हाथों लिया। कवि शिवचरण सेन की हत्या का पता उनके स्टाफ के लोगों को तब लगा, जब वे गिरधरपुरा स्कूल से वापस लौट रहे थे।

स्टाफ के लोगों ने उन्हें गंभीर हालत में झालावाड़ के जिला एसआरजी अस्पताल पहुंचाया। जहां जांच के बाद डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। कवि और शिक्षक शिवचरण सेन शिवा की हत्या की खबर शहर में आग की तरह फैल गई। अस्पताल में उनके प्रशंसक और शिक्षक समुदाय के दर्जनों लोगों की भीड़ जमा हो गई। कवि शिवचरण सेन की हत्या से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में पुलिस की कई टीमें हत्यारों की तलाश में जुट गई।

मामले की जानकारी मिलते ही एसपी रिचा तोमर, एएसपी अधीक्षक चिरंजीलाल मीणा और देवेंद्र सिंह के साथ डीएसपी ब्रजमोहन मीणा और कई थाना अधिकारी घटनास्थल और जिला अस्पताल पहुंचे और मामले की जांच शुरू की। फिलहाल, पूरे मामले में हत्या की कोई वजह का सामने नहीं आई है। इधर, मामले की जानकारी मिलने के बाद झालावाड़ बारां लोकसभा क्षेत्र से सांसद प्रत्याशी रहे कांग्रेस नेता प्रमोद शर्मा भी अपने समर्थकों के साथ जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाते हुए कहा कि जिले में आए दिन चोरी लूट हत्या डकैती जैसे अपराध बढ़ रहे हैं, लेकिन पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है। उन्होंने हत्यारों की तुरंत गिरफ्तारी की मांग की है।

(Sanjay Raiswal)

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *