600 रुपए के पार जायेगा हिंदवेयर होम इनोवेशन का शेयर, ब्रोकरेज ने दी सलाह- खरीद लो वरना पछताओगे

पिछले तीन साल में हिंदवेयर होम इनोवेशन (Hindware Home Innovation) ने अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। ब्रोकरेज फर्म नुवामा इस कंपनी के शेयरों…

Hi | Sach Bedhadak

पिछले तीन साल में हिंदवेयर होम इनोवेशन (Hindware Home Innovation) ने अपने निवेशकों को छप्परफाड़ रिटर्न दिया है। ब्रोकरेज फर्म नुवामा इस कंपनी के शेयरों में और तेजी की उम्मीद है। पिछले कुछ सालों से सैनिटरीवेयर मैन्युफैक्चरिंग से लेकर कंज्यूमर इक्विपमेंट, प्लास्टिक पाइप और फिटिंग जैसे कई प्रकार के बिजनेस में कंपनी अच्छी पोजिशन में है। बता दें कि 3 अप्रैल 2020 में हिंदवेयर होम इनोवेशन का प्रति शेयर 56.70 रुपए के करीब था। मंगलवार को यह स्टॉक 4.85% की गिरावट के साथ 350.50 रुपए पर बंद हुआ है।

image 19 | Sach Bedhadak

ब्रोकरेज फर्म ने दिया ‘Buy’ रेटिंग

ब्रोकरेज फर्म नुवामा ने इस शेयर को ‘Buy’रेटिंग दी है और इस पर 600 रुपए का टारगेट प्राइस दिया है। मतलब इस शेयर पर निवेश करने वालों को 43% का मुनाफा हो सकता है। एक रिपोर्ट के अनुसार, इस कंपनी का कारोबार मजबूत स्थिति में है।

image 20 | Sach Bedhadak

जानिए दिसंबर तिमाही के परिणाम

हिंदवेयर होम इनोवेशन लिमिटेड ने 2,105.42 करोड़ रुपये की समेकित शुद्ध बिक्री में 30.93% की सालाना वृद्धि दर्ज की। दूसरी तरफ, इसी अवधि के दौरान नेट प्रॉफिट 79% घटकर 34.81 करोड़ रुपये रह गया है। मार्च तिमाही में हिंदवेयर होम इनोवेशन ने 2293.63 करोड़ रुपये की समेकित शुद्ध बिक्री पर 201.68 करोड़ रुपये का मुनाफा कमाया है।

ब्रोकरेज को क्या है उम्मीद

नुवामा फर्म नुवामा को उम्मीद है कि वित्त वर्ष 22-25 के दौरान हिंदवेयर होम इनोवेशन का EBITDA मार्जिन 391 बेसिस प्वाइंट तक बढ़ जायेगा। ब्रोकरेज ने कहा है कि फाइनेंशियल ईयर 2022-25 में 43% CAGR से पूर्ण EBITDA का विस्तार होगा, जो मजबूत रेवेन्यू बढ़ोतरी और अंतर में सुधार करेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *