CM Ashok Gehlot का केंद्र पर तंज, कहा- काम करने में बहुत धीमी है केंद्र सरकार

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतिस्पर्धाओं का अवलोकन करने के लिए दौसा के लालसोट पहुंचे। यहां चिकित्सा मंत्री परसादी…

CM Ashok Gehlot

प्रदेश के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ग्रामीण ओलंपिक खेल प्रतिस्पर्धाओं का अवलोकन करने के लिए दौसा के लालसोट पहुंचे। यहां चिकित्सा मंत्री परसादी लाल मीणा ने सीएम गहलोत की अगवानी की। महिला बाल विकास मंत्री ममता भूपेश भी सीएम के साथ मौजूद रहीं। पुलिस प्रशासन का अमला हैलीपेड पर सीएम का वेलकम करने के लिए मौजूद रहा। सीएम ने यहां पर आए खिलाड़ियों और आम लोगों से मुलाकात की।

डोटासरा ने सीएम का आभार प्रकट किया

कार्यक्रम को PCC अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा ने भी संबोधित किया। उन्होंने  सीएम गहलोत (CM Ashok Gehlot) का आभार प्रकट किया। उन्होंने कहा कि राजीव गांधी ग्रामीण ओलंपिक खेल (Rajiv Gandhi Gramin Olympic) का आयोजन कर मुख्यमंत्री ने एक बड़ा काम किया है। राजस्थान में किसानों का कर्ज माफ हुआ है। डोटासरा के संबोधन के बाद अशोक गहलोत ने यहां पर जनता और खिलाड़ियों को संबोधित किया।

‘ग्रामीण ओलंपिक से गांव की प्रतिभाएं आएंगी बाहर’

अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि राजीव गांधी के नाम पर ग्रामीण ओलंपिक खेल हो रहा है। छोटे-छोटे देश ढेरों पदक ला रहे हैं, लेकिन भारत जैसे इतने बड़े देश में पदक की संख्या बेहद कम है। इसलिए हमने यह ग्रामीण ओलंपिक की शुरुआत की है। इससे गांव-गांव में छुपी प्रतिभाओं को बाहर लाया जाएगा। जिससे उनके टैलेंट को निखारकर देश का प्रतिनिधित्व करने के लायक बनाया जा सके। हमारी सरकार ने राज्य स्तर, राष्ट्रीय स्तर पर जीतने वाले खिलाडियों को करोड़ों का इनाम दिया जा रहा है।

‘खेल को न बनाए राजनीति का मुद्दा’

अपने विधायकों की तारीफ करते हुए गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि जिले में किसी तरह की कोई कमी नहीं रहनी चाहिए। इस जिले ने चार विधायक हमें दिए। जिसने जो मांगा उसे वह दिया गया है। खेल को राजनीति से अलग रखना चाहिए। इसके आगे गहलोत ने कहा कि कोरोना के समय प्रदेश में इस तरह के इंतदाम किए गए कि यहां किसी को भूखा नहीं रहना पड़ा। भीलवाड़ा मॉडल की पूरे देश में तारीफ हुई है।

‘समय से काम पूरा करे भारत सरकार’

केंद्र को निशाने पर लेते हुए अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने कहा कि केंद्र सरकार अपने काम में बहुत लेट है। प्रदेश को लंपी वायरस अपनी चपेट में ले रहा है लेकिन केंद्र ने अभी तक इसकी वैक्सीन नहीं बनाई है। दूसरे टीके से हमें काम चलाना पड़ रहा है। ये चुनाव में वोट ले लेते हैं, लेकिन समय से काम नहीं करते हैं।  भारत सरकार समय पर काम पूरा करे। आप देखिए हमने 50 यूनिट बिजली फ्री दी। पानी, बिजली, शिक्षा के लिये काम किया। खिलाड़ियों को नौकरियों में आरक्षण, जिससे राजस्थान के खिलाड़ी प्रदेश का नाम रोशन कर सके। अब दौसा के खिलाडी भी खेल के मैदान में पहुचेंगे। हमने दौसा जिले के लिये 1 हजार तीन करोड़ की पानी की योजना बनाई।

यह भी पढ़ें- GST को लेकर केंद्र पर हमलवार ओवैसी, बोले-PM मोदी अपना नाम बदलकर जीएसटी रख लें…

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *