ओवैसी के बाद अब Arvind Kejriwal का राजस्थान दौरा, 7 अक्टूबर को आएंगे जयपुर

ओवैसी के राजस्थान दौरे के बाद अब केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी प्रदेश में चुनावी हुंकार भरेंगे। आगामी 7-8 अक्टूबर को  राजस्थान के दौरे पर रहेंगे।…

Arvind kejriwal

ओवैसी के राजस्थान दौरे के बाद अब केजरीवाल (Arvind Kejriwal) भी प्रदेश में चुनावी हुंकार भरेंगे। आगामी 7-8 अक्टूबर को  राजस्थान के दौरे पर रहेंगे। जिसकी शुरुआत राजधानी जयपुर से होगी। अरविंद केजरीवाल के दौरे के कार्यक्रम की जानकारी देते हुए आप विधायक और राजस्थान प्रभारी विनय मिश्र ने बताया कि अरविंद केंजरीवाल जयपुर में राजस्थान करे लिए मेक इंडिया नंबर वन कार्यक्रम को लांच करेंगे।

इसके बाद वे विद्याधर नगर स्टेडियम (Jaipur Vidyadhar Nagar Stadium) में जनसभा को संबोधित करेंगे। आम आदमी पार्टी ने इस जनसभा में लगभग 50 हजार लोगों के शामिल होने का दावा किया है। इसके अलावा उन्होंने भाजपा औऱ कांग्रेस के कई सदस्यों को आप में शामिल कराने के संकेत भी दे दिए। उन्होंने कहा कि जब अरविंद केजरीवाल खुद जयपुर आ रहे हैं तो संभव है कि इन दोनों पार्टियों के बड़े चेहरे आप में शामिल हों।

‘भाजपा-कांग्रेस के बड़े चेहरे आप में होंगे शामिल’

विनय मिश्र (Vinay Mishra) ने कहा कि जब भाजपा-कांग्रेस के ये बड़े चेहरे आप में शामिल हो जाएंगे तो नए संगठन और पदाधिकारियों का ऐलान भी जल्द कर दिया जाएगा। पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसते हुए आप ने कहा कि मोदी का मेक इन इंडिया कार्यक्रम तो पूरी तरह फेल हो गया है। लेकिन केजरीवाल के मेक इंडिया नंबर वन को सभी ने सराहा है। राजस्थान में आप बड़ी सफलता हासिल करेगी। इसका बानगी गुजरात में देखी जा सकती है। अभी वहां चुनाव के लिए 2 महीने बाकी है, लेकिन इस वक्त भी वह लगभग 70 सीटें जीतने की स्थिति में है, जिससे पता चलता है कि आम आदमी पार्टी किस स्तर पर काम कर रही है।    

यह भी पढ़ें- CM Ashok Gehlot का केंद्र पर तंज, कहा- काम करने में बहुत धीमी है केंद्र सरकार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *